गृहमंत्री के अागमन काे एेतिहासिक बनाने का निर्णय

Jamtara News - गृहमंत्री अमित शाह एवं मुख्यमंत्री रघुवर दास के जामताड़ा आगमन को लेकर भाजपा के जामताड़ा ग्रामीण मंडल एवं एसटी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:23 AM IST
Jamtara News - home minister39s decision to make firefighters historic
गृहमंत्री अमित शाह एवं मुख्यमंत्री रघुवर दास के जामताड़ा आगमन को लेकर भाजपा के जामताड़ा ग्रामीण मंडल एवं एसटी मोर्चा की बैठक भाजपा नेता सह जामताड़ा नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल के आवास पर की गई। बैठक की अध्यक्षता जामताड़ा ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष अवध पंडित ने किया। बैठक में मुख्य रूप से कार्यक्रम को भव्य एवं ऐतिहासिक बनाने पर चर्चा की गई। बैठक में मंडल ने उक्त कार्यक्रम को भव्य एवं ऐतिहासिक बनाने, कार्यक्रम में लाखों की संख्या में लोग हिस्सा ले इस पर चर्चा किया गया। मंडल ने कहा कि धारा 370 एवं 35ए हटाने के बाद गृहमंत्री अमित शाह पहली बार झारखंड प्रदेश पधार रहे है, यह जामताड़ा जिले के हरवासियों के लिए सुनहरा अवसर एवं गौरवान्वित होने का लम्हा है। मंडल ने कहा अखंड भारत का सपना साकार करने वाले गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनना है। गृहमंत्री के स्वागत के लिए झारखंड लोकप्रिय नृत्य एवं संगीत कराने पर भी चर्चा की गई। साथ ही साथ अन्य कार्यकर्ताओं से भी सुझाव लिए गए। मौके पर रंजीत राणा, मुकेश यादव, श्यामल मंडल, संजय मुर्मू, लालदेव मुर्मू, अभिजीत भंडारी, देवेश्वर मुर्मू, महावीर मरांडी के अलावा काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

बैठक में भाजपा नेता और कार्यकर्ता।

अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारी को ले बैठक

पबिया|जामताड़ा में 18 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह एवं राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास भाग लेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर पबिया मंडल के उदयपुर गांव में मंडल स्तरीय बैठक मंडल अध्यक्ष बुधराय सोरेन की अध्यक्षता में की गई। मौके पर विधानसभा विस्तारक बृजेंद्र ओझा, प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के जिला संयोजक दुबराज मंडल, द्वारिका प्रसाद सिंह, सुमन दुबे, मनोज कुमार मंडल, कार्तिक भंडारी, बाबूजन मरांडी, राजकुमार भंडारी, सुकुमार मंडल, अजीत मंडल, निमाई पंडित, अंकुल प्रसाद यादव सहित अन्य मौजूद थे।

X
Jamtara News - home minister39s decision to make firefighters historic
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना