पति को था अवैध संबंध का शक पत्नी अाैर सास काे काट डाला

Jamtara News - राखबन गांव में दामाद ने अवैध संबंध के शक में प|ी अाैर सास की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने दामाद काे...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:25 AM IST
Jamtara News - husband suspected of illegal relationship wife and mother in law were hacked
राखबन गांव में दामाद ने अवैध संबंध के शक में प|ी अाैर सास की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने दामाद काे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी प|ी का साढ़ू के साथ अवैध संबंध था। इसी वजह से प|ी के साथ झगड़ा हुअा था। सास भी प|ी की तरफदारी करती थी। इसी गुस्से में अाकर उसने दाेनाें काे मार डाला। अाराेपी बहादुर रवानी (36) देवघर जिले के पाठकतेतरिया गांव का रहने वाला है। उसकी शादी करीब 12 साल पहले हुई राखबन गांव निवासी सरस्वती देवी की बेटी राधा से हुई थी।

पुलिस जब माैके पर पहुंची ताे अाराेपी उसी कमरे में था, जहां मां-बेटी की लाश पड़ी थी। गांव के लाेगाें ने जब दरवाजा खुलवाने की काेशिश की ताे अाराेपी ने कुल्हाड़ी दिखाकर उन्हें भी डराने की काेशिश की। पुलिस ने जब उसे निकाला ताे ग्रामीण उस पर टूट पड़े। लाठी-डंडे अाैर पत्थर से उसकी पिटाई की। इसमें कुछ पुलिसकर्मियाें काे भी चाेटें अाईं। राधा के परिजनाें ने कहा कि बहादुर रवानी कुछ सालाें से प|ी अाैर बेटे के साथ अपनी ससुराल में ही रहता था। वह झाेला छपाई का काम करता थज्ञ। बहादुर शंकालु प्रवृत्ति का था। दाेनाें में अक्सर विवाद हाेता था। छह माह पहले भी उनमें समझाैता कराया गया था।

X
Jamtara News - husband suspected of illegal relationship wife and mother in law were hacked
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना