बूथ मैनेजमेंट और मतदान केंद्र पर शेड बनाने का निर्देश

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST

Jamtara News - प्रखंड कार्यालय में शुक्रवार को पंचायत सचिव एवं मतदान कार्य से जुड़े कर्मियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक की...

Narayanpur News - instructions for making boots at booth management and polling booth
प्रखंड कार्यालय में शुक्रवार को पंचायत सचिव एवं मतदान कार्य से जुड़े कर्मियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड विकास पदाधिकारी महेश्वरी प्रसाद यादव ने किया। बैठक में आसन्न लोकसभा चुनाव में बूथ मैनेजमेंट के संबंध में चर्चा की गई। इस अवसर पर मतदान केंद्र पर शेड पानी आदि की व्यवस्था को लेकर चर्चा करते हुए इसके समुचित व्यवस्था को लेकर अधीनस्थ कर्मियों को निर्देश दिया गया। कहा कि इस बात पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है कि बूथ पर आए मतदानकर्मियों को अधिक से अधिक सुविधा दिया जा सके एवं मतदान कर्मी को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो। इस अवसर पर दिव्यांग मतदाता को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो। इस बात पर खास ध्यान देने के लिए कहा गया। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि मतदाता एवं मतदानकर्मी की सुविधा के लिए प्रत्येक बूथ पर बीएलओ के अलावा जनवितरण प्रणाली दुकानदार, विद्यालय प्रबंधन समिति के लोग एवं किसान मित्र उपस्थित रहेंगे। साथ ही प्रखंड स्तरीय पर्यवेक्षक भी नियुक्त किये गए हैं। इसके अलावा अन्य कई निर्देश दिए गए। बैठक में उक्त अधिकारी के अलावा प्रखंड कृषि पदाधिकारी हरिपद रुइदास, तापस लायक, राजेश झा, प्रदीप सिन्हा, मनोज मंडल, भागवत मंडल, निमाई चंद्र देवांशी, समीर घोष, सुधीर महतो, सुबोध कुमार, कमल किशोर राय एवं गौतम तुरी आदि उपस्थित थे।

बैठक में बीडीओ व पंचायत सचिव।

सेक्टर मजिस्ट्रेट ने बूथों का लिया जायजा

बूथ का निरीक्षण करते सेक्टर मजिस्ट्रेट।

नारायणपुर|19 मई को आयोजित लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में है। अधिकारियों द्वारा लगातार बूथ का निरीक्षण किया जा रहा है। इसी निमित्त सेक्टर मजिस्ट्रेट द्वारा सभी बूथों का निरीक्षण कर मतदान केंद्र पर बिजली, पानी, शेड आदि की व्यवस्था का आकलन किया गया। इस अवसर पर बीएलओ द्वारा वितरित मतदाता पर्ची वितरण की भी जांच की गई। इसी क्रम में सेक्टर मजिस्ट्रेट जयकांत प्रसाद सिंह द्वारा नारायणपुर के मध्य विद्यालय नारायणपुर, पुराना पंचायत भवन आदि बूथों का का निरीक्षण कर व्यवस्था की जानकारी ली गई।

Narayanpur News - instructions for making boots at booth management and polling booth
X
Narayanpur News - instructions for making boots at booth management and polling booth
Narayanpur News - instructions for making boots at booth management and polling booth
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543