हत्यारोपी की जमानत याचिका खारिज

Jamtara News - हत्यारोपी गोपाल ढेकारो की जमानत याचिका द्वितीय जिला जज बिपिन बिहारी गौतम के न्यायालय से खारिज कर दिया गया है।...

Dec 04, 2019, 09:16 AM IST
Jamtara News - killer39s bail plea rejected
हत्यारोपी गोपाल ढेकारो की जमानत याचिका द्वितीय जिला जज बिपिन बिहारी गौतम के न्यायालय से खारिज कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ बागडेहरी थाना में कांड संख्या 15/19 दर्ज है। यह प्राथमिकी मृतक नोनी गोपाल ढेकारों की प|ी श्यामली कर्मकार ने दर्ज कराया है। दर्ज मामले में कहा गया है की 11 जून को फोन आया कि उसके पति की मृत्यु हो गया है। उस वक्त सूचिका मायके में थी। जब वह ससुराल पहुंची तो पाया कि पति का मृत शरीर आंगन में खटिया पर रखा हुआ था। उसके देवर ने बताया कि पति का शव गांव के बाहर डीजल पेड़ पर गमछे से लटका हुआ था। बताते चलें कि घटना के 12 दिन पहले पति प|ी के बीच में विवाद हुआ था। जिस कारण वह अपने बच्चों के साथ मायके चली गई थी। झगडे का कारण सूचिका ने आरोपी को बताया। उन्होंने कहा कि बराबर आरोपी उसको एवं उसके पति को जान से मारने की धमकी दिया करता था। वर्तमान में आरोपी जेल में है।

आरोपी को नहीं मिली जमानत

जामताड़ा| भू विवाद में मारपीट कर हत्या करने के आरोपी सनाउल अंसारी की जमानत याचिका प्रधान जिला जज के न्यायालय से खारिज कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ नारायणपुर थाना में कांड दर्ज है। यह प्राथमिकी मृतक कुथला मियां के पुत्र हमीद मियां ने दर्ज कराया है। दर्ज मामले में कहा गया कि घटना 20 जुलाई 2018 की है। सूचक के पिता मृतक कुथला मियां को आरोपियों ने लोहे के रड से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। बाद में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वर्तमान में आरोपी जेल में है।

X
Jamtara News - killer39s bail plea rejected
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना