अंतिम दिन जामताड़ा से 6 और नाला विस से 8 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Jamtara News - पांचवें चरण में जामताड़ा जिला में होने वाले 2 विधानसभाओं के लिए नामांकन की प्रक्रिया मंगलवार को समाप्त हो गई।...

Dec 04, 2019, 09:16 AM IST
पांचवें चरण में जामताड़ा जिला में होने वाले 2 विधानसभाओं के लिए नामांकन की प्रक्रिया मंगलवार को समाप्त हो गई। नामांकन का आखिरी दिन होने के कारण दिन भर समाहरणालय स्थित जिला परिषद कार्यालय परिसर एवं अनुमंडल कार्यालय स्थित कोर्ट परिसर में गहमागहमी का माहौल रहा। जामताड़ा विधानसभा से अंतिम दिन कुल 6 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। जिसमें समाजवादी पार्टी के एहतेशाम उल मिर्जा, लोकतांत्रिक जनशक्ति पार्टी के मो मुश्ताक, झारखंड के क्रांतिकारी पार्टी के नंदलाल सोरेन बहुजन महापार्टी के महेंद्र राम एवं निर्दलीय जीव लाल मरांडी व सुधीर कुमार यादव ने अनुमंडल पदाधिकारी के समक्ष अपना पर्चा दाखिल किया। वहीं नाला विधानसभा क्षेत्र से कुल 8 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। जिसमें झाविमो के पुष्पा सोरेन, एनपीपी के प्रवीण प्रभाकर, लोजपा के अमित कुमार चालक, जदयू के संतोष कुमार सील, निर्दलीय से राम रंजन पंडित, मदनलाल डोकानिया, संतोष हेम्ब्रम एवं राजेश्वर हांसदा ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे थे। नामांकन के अंतिम दिन होने के कारण आरओ कक्ष में दिन के 2.30 बजे से ही घोषणा की जा रही थी कि किसी भी हाल में 3 बजे के बाद किसी प्रत्याशी को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। 3 बजते ही नामांकन केंद्र का गेट बंद कर दिया गया। उसके बाद नामांकन समाप्त हो गया।

ये प्रत्याशी हैं चुनाव मैदान में

पांचवे चरण में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जामताड़ा विधानसभा से कुल 16 एवं नाला विधानसभा से 20 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। जिसमें जामताड़ा विधानसभा से महागठबंधन के कांग्रेस पार्टी से इरफान अंसारी, भारतीय जनता पार्टी के वीरेंद्र मंडल, झाविमो के अब्दुल मन्नान अंसारी, आजसू के चमेली देवी, बहुजन समाज पार्टी के आरिफ अंसारी, लोजपा के बालेश्वर मंडल, झारखंड महिला सियासत पार्टी के सुनीता देवी, समाजवादी पार्टी के एहतेशामउल मिर्जा, लोकतांत्रिक जनशक्ति पार्टी के मो मुस्ताक, झारखंड क्रांतिकारी पार्टी के नंदलाल सोरेन, निर्दलीय में संजय पाहन, मो अनवर अंसारी, तरुण कुमार गुप्ता, जीवलाल यादव, सुधीर कुमार यादव एवं महेंद्र राम ने नामांकन किया। वहीं नाला विस क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सत्यानंद झा, झारखंड मुक्ति मोर्चा के रविंद्रनाथ महतो, झाविमो के पुष्पा सोरेन, आजसू के माधव चंद्र महतो, सीपीआई के कन्हाईचंद्र माल पहाड़िया, तृणमूल कांग्रेस के जोबारानी पाल, बहुजन समाज पार्टी के कांचन गोपाल मंडल, आम आदमी पार्टी के हेमकांत ठाकुर, भारतीय राष्ट्रीय दल के गुणधार मंडल, एपीआई के महादेव किस्कू, लोकतांत्रिक जनशक्ति पार्टी के जयंत बनर्जी, भारतीय लोकमत राष्ट्रवादी पार्टी के संतोष कुमार यादव, लोक जनशक्ति पार्टी के अमित कुमार चालक, बलीराजा पार्टी के कुणाल किशोर मंडल, जनता दल यूनाइटेड के संतोष कुमार सील, एनपीपी पार्टी के प्रवीण प्रभाकर एवं निर्दलीय में रामरंजन पंडित, मदन लाल डोकानिया, संतोष हेम्ब्रम, राजेश्वर हंसदा ने नामांकन किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना