जनता ही पूंजी, ईमानदारी से होगा इस सरकार में विकास: विधायक

Jamtara News - विधायक डॉ इरफान अंसारी कुशबेदिया ग्राम पहुंचकर जनता दरबार में शामिल हुए। मौके पर विधायक जनता की मूलभूत...

Feb 18, 2020, 07:20 AM IST
Jamtara News - public will be the capital development in this government honestly mla

विधायक डॉ इरफान अंसारी कुशबेदिया ग्राम पहुंचकर जनता दरबार में शामिल हुए। मौके पर विधायक जनता की मूलभूत समस्याओं से अवगत हुए और मौके पर ही समाधान किया। खासकर राशन कार्ड, पेंशन, आवास, पेयजल की समस्या की शिकायते ज्यादा देखने को मिला। विधायक ने एक-एक कर सभी की समस्याओं को सुना और मौके पर उपायुक्त एवं संबंधित पदाधिकारी से बात कर इन समस्याओं से जनता को जल्द निजात दिलाने काे कहा। विधायक ने कहा कि इस पंचायत के लोगों ने उन्हें अपार जन समर्थन एवं प्यार दिया है। जिसका नतीजा है कि विधानसभा से रिकॉर्ड मतों से जीते है। कहा कि कार्यकाल में इस पंचायत के लिए कई योजना उन्होंने दिया है। इसका लाभ यहां के लोगों को मिल रहा है। यहां की सबसे बड़ी समस्या है पेयजल की है, जिसे लेकर विभाग से भी बात किया है और जल्द ही जल स्रोत के लिए पॉइंट दिया जाएगा ताकि पानी की किल्लत न हो। कहा कि सबडीहा में फिल्टर हाउस स्वीकृत करा दिया है और जल्द ही इसका निर्माण होगा। अब यहां के लोगों को पेयजल की समस्या से निजात मिलेगा।

जामताड़ा से अब साैतेला व्यवहार नहीं हाेगा

कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि यहां का पानी मिहिजाम एनएससी को दिया जाता है, परंतु यहां के लोगों को पानी की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कहा कि अब हमारी सरकार है, यहां की हर समस्या का समाधान होगा। भाजपा ने अपने पिछले 5 सालों में जामताड़ा के साथ सौतेला व्यवहार करने का प्रयास किया। परंतु सरकार से लड़-झगड़ कर जामताड़ा का संपूर्ण विकास किया। कहा कि जल्द ही प्रशासन और विभागीय पदाधिकारी को लेकर जनता दरबार लगाएंगे ताकि लोगों का ऑन स्पॉट समस्या का समाधान हो सके। इस अवसर पर विधायक ने पूर्व की कई योजनाओं का भी फीता काट कर शिलान्यास किया।

ग्रामीणों की समस्या सुनते विधायक।

X
Jamtara News - public will be the capital development in this government honestly mla

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना