उज्जवला दीदी को दी गई ट्रेनिंग

Jamtara News - शनिवार को प्रखंड कार्यालय नाला में उज्जवला दीदीयों के लिए एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण शिविर...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:32 AM IST
Nala News - training given to ujjwala didi
शनिवार को प्रखंड कार्यालय नाला में उज्जवला दीदीयों के लिए एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में बीस सूत्री अध्यक्ष संतोष भोक्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर मास्टर ट्रेनर कुमारी वीणा यादव ने सभी उज्जवला दीदीयों को एलपीजी इस्तेमाल के सुरक्षित उपाय एवं बीमा सुरक्षा के विषय में विस्तृत जानकारी दी।

इस दौरान प्रशिक्षक ने गैस उपयोग करते समय ध्यान रखनेवाली कई महत्वपूर्ण सावधानियों के बारे में भी बताया। साथ ही बीमा सुरक्षा के में बताया। बताया कि पब्लिक लाइबिलिटी पॉलिसी के अन्तर्गत व्यक्तिगत दुर्घटना कवरेज के अन्तर्गत मृत्यु होने पर ग्राहक को 6 लाख रुपए देय है। इसके अलावे अन्य बीमा सुरक्षा के महत्वपूर्ण विषयों के संबंध में भी जानकारी दिया गया। इस अवसर पर बीस सूत्री सदस्य मधुसुदन दत्ता, गैस एजेंसी के प्रतिनिधि मलय अधिकारी, जेएसएलपीएस के सदस्य के अलावे चन्दना महतो, रूपा सिंह, कंचना सिंह, मल्लिका माजि, वंदना रूईदास, अपर्णा मंडल, माला घोष, पापिया बनर्जी, चंदना पाल, लक्ष्मी मुर्मू, मेनका घोष सहित सभी पंचायतों के चयनित उज्जवला दीदी मौजूद थी।

उपस्थित उज्जवला दीदी को जानकारी देते बीस सूत्री अध्यक्ष।

X
Nala News - training given to ujjwala didi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना