पुलवामा हमले के शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, बच्चों ने कार्यक्रम किए

Jamtara News - गत वर्ष आज ही के दिन भारत के वीर जवानों को वतन की रक्षा के लिए शहीद होना पड़ा था। 14 फरवरी के ही दिन भारत माता के वीर...

Feb 15, 2020, 07:40 AM IST
Mihijam News - tributes paid to the martyrs of pulwama attack children performed

गत वर्ष आज ही के दिन भारत के वीर जवानों को वतन की रक्षा के लिए शहीद होना पड़ा था। 14 फरवरी के ही दिन भारत माता के वीर सपूतो के शहीद होने होने से पूरा देश शोक में डूबा हुआ था। आतंकवादियों ने कायरता से कश्मीर के पुलवामा में हमला करके हिंदुस्तान के नागरिकों का दिल दहला दिया था। उसी वीर सपूतों के श्रद्धांजलि दिया गया। सरस्वती निकेतन पब्लिक स्कूल पबिया में शहीद सैनिकों को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर विद्यालय के निदेशक मनोज मंडल ने कहा कि 14 फरवरी 2019 को हमारे भारत को काफी क्षति हुई थी। देश के जवानों ने अपनी वीरगति को प्राप्त की थी। उन जवानों के शहीद होने से किसी के घर उजड़ गए थे। उस काला दीन को हमें भुलाना नहीं चाहिए। हम सभी मिलकर श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और वीर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते है। मौके पर प्रिंसिपल अमलेश्वर मंडल, विद्यालय के सहायक शिक्षक जगन्नाथ मंडल, सोमनाथ भंडारी, गीता देवी, प्रिया कुमारी, श्वेता कुमारी, भवानी सिंह, फातिमा खातून, सोमनाथ पांडे, प्रेमलता कुमारी, सीता देवी सहित कई छात्र-छात्रा मौजूद थे।

पुलवामा आतंकी हमले से देश को अपूरणीय क्षति

जामताड़ा|पुलवामा आतंकी हमले से देश को अपूरणीय क्षति हुई थी। उक्त बातें संविधान बचाओ आंदोलन के संयोजक गाज़ी रहमतुल्लाह रहमत ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों की याद में मिहिजाम के विद्यार्थियों द्वारा आहूत एक श्रद्धांजलि सभा में कही। उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ के अतिरिक्त महानिदेशक जुल्फिकार हसन ने कहा कि निश्चित रूप से यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी और हमने इससे सीख ली है। कहा कि हम अपनी आवाजाही के दौरान हमेशा सतर्क रहते थे, लेकिन अब सतर्कता और बढ़ गई है। रहमत ने कहा कि देशवासियों को सक्रिय रहने की जरूरत है और जहां कहीं भी आभास हो कि कोई अप्रिय घटना घट सकती है तो तुरंत क्षेत्र के पुलिस प्रशासन को खबर करें और खुद प्रशासन का सहयोग करते हुए अपनी राष्ट्रभक्ति का परिचय दें। आतंकियों और देशद्रोहियों से लड़ने की जिम्मेवारी सिर्फ सरकार की ही नहीं बल्कि देशवासियों की भी है। कहा कि सभी को राष्ट्र से प्रेम करना चाहिए।

श्रद्धांजलि देते स्कूली छात्र-छात्राएं।

श्रद्धांजलि देते स्कूल की बच्चियां।

Mihijam News - tributes paid to the martyrs of pulwama attack children performed
X
Mihijam News - tributes paid to the martyrs of pulwama attack children performed
Mihijam News - tributes paid to the martyrs of pulwama attack children performed

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना