भूमि विवाद में दो पक्षों में मारपीट, मामला दर्ज

Jamtara News - करमाटांड़ शिव मंदिर से बस्ती जाने वाली मुख्य सड़क पर स्थित जमीन पर निर्माण कार्य को लेकर दो पक्षों में जमकर...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST

करमाटांड़ शिव मंदिर से बस्ती जाने वाली मुख्य सड़क पर स्थित जमीन पर निर्माण कार्य को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। बताया जाता है कि उर्मिला देवी एवं बलराम शाह द्वारा आपत्ति दर्ज करते हुए जमीन पर कार्य करने के लिए मना किया तो ओम प्रसाद और उसके भाई सिकेस कुमार के साथ मारपीट किया गया। जमीन विवाद को लेकर पूर्व में पुलिस अधीक्षक, अनुमंडल पदाधिकारी, अंचल अधिकारी एवं थाना प्रभारी को आवेदन दिया गया था। उक्त जमीन पर एक पक्ष द्वारा कार्य आरंभ करने तथा दूसरे पक्ष द्वारा कार्य को रोका तो मारपीट किया गया। इस संबंध में दोनों पक्षों की ओर से थाना में लिखित आवेदन देकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी ओर वर्षों से रह रहे प्लॉट संख्या 1249 में उमाशंकर की प|ी उर्मिला देवी द्वारा शौचालय निर्माण कराया जा रहा था। जिसको मनी प्रसाद, ओम प्रसाद एवं शिकेश कुमार द्वारा बंद करवाया गया। इस दौरान उर्मिला देवी की बेटी ज्योत्सना के सोने का चेन एवं घर से 65 हजार छीनने का आरोप लगाया। उर्मिला देवी के लिखित आवेदन पर कांड 12/20 में दर्ज किया गया है।

नशे की हालत में युवक ने थाना में मचाया उत्पात

करमाटांड़ | नशे की हालत में गुरूवार की रात एक युवक ने थाना में जमकर उत्पात मचाया। युवक थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव का रहनेवाला है। उत्पाती युवक अमीन यादव ने थाना में रखे कागजातों को फाड़ दिया अौर पुलिस पदाधिकारी का वर्दी भी फाड़ दिया। करमाटांड़ थाना में कांड संख्या 9/2020 दर्ज किया। पुलिस ने अभियुक्त को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के निर्देश पर अभियुक्त को 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में जामताड़ा जेल भेज दिया गया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना