गोविंदपुर में विदेशी शराब की 89 बाेतलाें के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Jamtara News - गाेविंदपुर पुलिस ने झारखंड से शराब तस्करी कर बिहार ले जा रहे राज शंकर झा अाैर विकास कुमार नामक युवकाें काे...

Nov 11, 2019, 07:31 AM IST
गाेविंदपुर पुलिस ने झारखंड से शराब तस्करी कर बिहार ले जा रहे राज शंकर झा अाैर विकास कुमार नामक युवकाें काे गिरफ्तार किया है। पूछताछ में राज शंकर ने खुद काे भागलपुर के डिप्टी मेयर राजेश वर्मा का कर्मी बताया, हालांकि राजेश वर्मा ने इससे इनकार किया है। राज ने पुलिस काे यह भी बताया कि वह साल 2017 में वह माेकामा के चर्चित विधायक अनंत सिंह का बाॅडीगार्ड था अाैर पटना स्थित उनके अावास में रहता था। राज के माेबाइल फाेन में उसकी अनंत सिंह के साथ तस्वीर भी मिली है। वह भागलपुर के छोटी खंजरपुर का रहनेवाला है, जबकि विकास बांका के अमरपुर का है अाैर भागलपुर के बीएन कॉलेज का विद्यार्थी है। डीएसपी वन सरिता मुर्मू ने मीडिया काे बताया कि पुलिस काे कार से शराब तस्करी की सूचना मिली थी। चेकिंग में गाेविंदपुर-साहेबगंज राेड पर काली कार (डब्ल्यूबी 02 जेड 9231) में अलग-अलग ब्रांड की महंगी विदेशी शराब की 89 बाेतलें मिलीं। उनका मूल्य करीब 2 लाख रुपए अांका गया है। कार में सवार दाेनाें युवकाें ने पूछताछ में शराब तस्करी की बात स्वीकार कर ली। कछुअा की तस्करी में भी राज की संलिप्तता मिली है। जब्त कार काेलकाता के प्रिंस कुमार साेनी नामक व्यक्ति की है अाैर अागे लगे बाेर्ड पर नगर अध्यक्ष, सवर्ण सेना लिखा हुआ है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दाेनाें युवकाें काे जेल भेज दिया।



गिरफ्तार तस्करों और जब्त शराब के साथ डीएसपी, इंस्पेक्टर व अन्य।

झारखंड के अलग-अलग शहरों से खरीदकर 10 गुना दाम पर नेताअाें-अफसराें काे बेचते थे

राज ने पुलिस को बताया कि वह नेताअाें अाैर अफसराें काे दस गुना दाम पर महंगी विदेशी शराब बेचता है। अाॅर्डर के साथ ही पूरी राशि एडवांस में ले लेता है। फिर अाॅनलाइन भुगतान कर शराब लेने के लिए झारखंड के अलग-अलग शहराें में अाता है। इस बार रांची से शराब खरीदकर भागलपुर ले जा रहा था। पुलिस जानने की काेशिश कर रही है शराब किन नेताअाें अाैर अफसराें काे बेची जाती है।

अनंत सिंह के साथ राज की तस्वीर।

4 माह पहले भागलपुर में भी पकड़ा गया था

राज झा काे भागलपुर की बरारी पुलिस ने 23 जुलाई को शराब की तस्करी मामले में गिरफ्तार किया था। वह पहले वार्ड पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है।

गोविंदपुर में जब्त की गई कार।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना