ग्रामीणों ने प्रेमी युगल काे संदिग्ध स्थिति में पकड़ा तो पेड़ से बांध दिया, पुलिस ने छुड़ाया

Jamtara News - जामताड़ा | प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया और पेड़ से बांध दिया। घटना सदर थाना क्षेत्र के जीतूडंगाल...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:25 AM IST
Jamtara News - villagers caught lover couple in suspicious condition tied them to tree police rescued
जामताड़ा | प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया और पेड़ से बांध दिया। घटना सदर थाना क्षेत्र के जीतूडंगाल आदिवासी टोला महुआटांड़ की है। जहां गत सोमवार की रात ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को संदेहास्पद स्थिति में पकड़ा था। पकड़े जाने के बाद युवक ने युवती से प्रेम होने की बात कही और शादी करने की बात कह रहा था। गांववालों ने युवक को अपने परिजनों को बुलाने को कहा। परंतु 4 दिन बीत जाने के बाद भी युवक के परिजन नहीं पहुंचे। इस दौरान युवक प्रेमिका के घर पर हीं रह रहा था। ग्रामीणों ने युवक के पिता एवं अन्य से इस संबंध में बात किया तो उनलोगाें ने आने से इंकार कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को बंधक बनाकर पेड़ से बांध दिया। दोपहर में यह बात गांव के आसपास के लाेगों को पता चला तो किसी ने 12 बजे के लगभग पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाकर पुलिस पदाधिकारी राजू मोहली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों को मुक्त कराया। दोनों को मुक्त कराने के बाद पुलिस दोनों को थाना ले आयी। जानकारी के अनुसार युवती जामताड़ा थाना क्षेत्र के महुआटांड़ की रहने वाली है। जबकि प्रेमी रमेश सोरेन नाला थाना क्षेत्र के साखजोरिया गांव का रहने वाला है। दोनों के एक माह पूर्व मोबाइल से बातचीत के दौरान प्रेम हो गया था। सोमवार को गणेश पूजा मेला के दौरान युवक और युवती मिले और प्रेमी प्रेमिका गांव के बाहर आपत्तिजनक स्थिति में थे।

प्रेमी युगल को मुक्त कराती पुलिस

दो युवकों को पोल से बांधकर पीटा

भास्कर न्यूज | चितरा

चितरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांजा मोड़ में प्रेम प्रसंग से जुड़े एक मामले में दुमका जिला निवासी दो लड़कों को ग्रामीणों ने शुक्रवार को बिजली के पोल में रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। दोनों लड़कों का नाम व गांव का पता समाचार लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो पाया था। ग्रामीणों की भीड़ के बीच आक्रोशित लोग दोनों लड़कों को पीटते रहे। कोई वीडियो बनाने व्यस्त रहा तो अधिकांश मूकदर्शक बने रहे। वहीं कुछ ने उनलोगों पर अपना भी हाथ साफ कर लिया। गांव में दो लड़कों को बिजली के खंभे से बांधकर पीटे जाने की सूचना मिलने के कई घंटे बाद चितरा पुलिस वहां पहुंची व दोनों लड़कों को ग्रामीणों से मुक्त कराते हुए वहां से हटाया। लड़कों से पूछताछ कर उनके परिजनों को बुलाकर सौंपने की तैयारी में पुलिस थी। घटना के बारे में ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए लड़कों में एक का गांव निवासी किसी लड़की के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोस्ती बाद में प्यार में बदल गया। दोनों के बीच चैटिंग व फोन से बातचीत भी हो रही थी। बताया जाता है कि शुक्रवार को दोनों लड़के गांजा मोड़ लड़की से मिलने के लिए आये थे। उधर, लड़की के कई घंटे तक घर से गायब रहने के कारण परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी।

चितरा में युवक को खंभे से बांधकर पीटते ग्रामीण।

Jamtara News - villagers caught lover couple in suspicious condition tied them to tree police rescued
X
Jamtara News - villagers caught lover couple in suspicious condition tied them to tree police rescued
Jamtara News - villagers caught lover couple in suspicious condition tied them to tree police rescued
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना