• Hindi News
  • Jharkhand
  • Jamua
  • होली मिलन समारोह में शरीक हुए गिरिडीह और जमुआ के विधायक
--Advertisement--

होली मिलन समारोह में शरीक हुए गिरिडीह और जमुआ के विधायक

Jamua News - होली के एक दिन पहले गिरिडीह शहर में मिलन समारोह की धूम रही। जिसमें हर आम व खास होली के रंग में सराबोर दिखे। समाजसेवी...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:35 AM IST
होली मिलन समारोह में शरीक हुए गिरिडीह और जमुआ के विधायक
होली के एक दिन पहले गिरिडीह शहर में मिलन समारोह की धूम रही। जिसमें हर आम व खास होली के रंग में सराबोर दिखे। समाजसेवी निरंजन राय के सिरसिया स्थित आवास पर आयोजित होली मिलन समारोह में गिरिडीह विधायक निर्भय शाहाबादी व जमुआ विधायक केदार हाजरा सहित कई गणमान्य लोग शरीक हुए। यहां करीब पांच घंटे तक चले इस होली मिलन समारोह में शहर के कई दिग्गजों का जुटान हुआ। जिसमें भाजपा, झाविमो, झामुमो, कांग्रेस सहित कई दलों के नेता व कार्यकर्ता शरीक हुए और सबों को होली की शुभकामनाएं दी। मौके पर विधायक निर्भय शाहाबादी व केदार हाजरा ने कहा कि होली प्रेम व आपसी भाईचारे का त्योहार है। जिसमें संपूर्ण झारखंवासियों को बुराइयों को छोड़कर अच्छाइयों को अपनाने का संकल्प लेना है। यही एक त्योहार है जिसमें सभी के बराबर की भागीदारी होती है। होलिका दहन का भी यही उद्देश्य है। मिलन समारोह के आयोजन के लिए समाजसेवी निरंजन राय को बधाई देते हुए विधायक द्वय ने गिरिडीह जिले वासियों के लिए खुशहाली व तरक्की की कामना की। मौके पर लोगों ने होली के गीत पर ठुमके लगाकर जमकर जश्न मनाया। इसके अलावा बुधवार को फाइनल परीक्षा के साथ कार्मेल सहित कई स्कूलों में बुधवार से होली की छुट्‌टी हो गई। जहां छुट्‌टी के साथ ही बच्चों ने जमकर गुलाल उड़ाया और छात्र व शिक्षकों को गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। स्कूल परिसर से बाहर निकलकर सड़क पर भी बच्चे एक दूसरे को गुलाल लगाते रहे। इस तरह एक दिन पहले गिरिडीह शहर में होली का रंग पूरी तरह चढ़ चुका है। हर आम व खास होली की तैयारी में जुट गया है।

मिलन समारोह में विधायकों के साथ समाजसेवी व अन्य लोग।

विधायक ने गुलाल लगा होली की दी मुबारकवाद

सियाटांड़ | जमुआ पूर्वी के कुरहोविन्दो पंचायत सचिवालय में बुधवार को होली के शुभ अवसर पर विधायक केदार हाजरा ने होली मिलन समारोह में रंग-गुलाल लगा कर लाेगों को होली का मुबारकवाद दिया। होली पर्व में भजन मंडली के सत्यदेव राणा घंटों तक भजन के माध्यम से लोगों को झुमाते रहे। मौके पर मुखिया शंकर प्रसाद शर्मा, चन्द्रिका राणा, ललन पंडित, प्रदीप यादव, धानेश्वर वर्मा, श्यामनंदन तिवारी,मलुवाटांड के मुखिया प्रतिनिधि शंभू शरण दयाल, विटन यादव, गणेश अग्रवाल, राजू राणा, उमाशंकर पांडेय, दिलीप मोदी एवं समस्त ग्रामीण उपस्थित थे।

X
होली मिलन समारोह में शरीक हुए गिरिडीह और जमुआ के विधायक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..