Hindi News »Jharkhand »Jamua» हल्की बारिश में ही दीवान टोला की सड़कों पर भरा नाले का पानी

हल्की बारिश में ही दीवान टोला की सड़कों पर भरा नाले का पानी

बारिश के बाद नाली का गंदा पानी रोड में बहने लगा है। जिससे आवागमन में कठिनाई हो रही है। दुर्गंध से लोग नाक को दबा कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:10 AM IST

हल्की बारिश में ही दीवान टोला की सड़कों पर भरा नाले का पानी
बारिश के बाद नाली का गंदा पानी रोड में बहने लगा है। जिससे आवागमन में कठिनाई हो रही है। दुर्गंध से लोग नाक को दबा कर आना जाना कर रहे है। धनवार प्रखंड कार्यालय से महज एक किलोमीटर के बगल दीवान टोला में सड़क पर बहते नाले के गंदे पानी के कारण लोगों को भारी परेशानी हो रही है। वाहनों के गुजरने से गंदा पानी उड़ कर बगल से जा रहे लोगों को पड़ता है। इसके ठीक बगल में ही प्रखंड कार्यालय है इसके बाद भी अधिकारियों का ध्यान इस पर नहीं जाता है। इससे लोगों को सड़क पर चलने में काफी परेशानी होती है। स्कूली बच्चों को भी परेशानी हो रही है। इस सड़क पर बड़ी संख्या में स्कूल के छात्रों का आना.जाना होता है। सड़क पर गंदा पानी बहने के कारण छात्र.छात्राओं की स्कूल ड्रेस खराब हो जाती है। पिछले दिनों स्कूल जा रहा छात्र सड़क के बीचो बीच फिसल कर नाले के गंदे पानी में गिर गया था। लोगों का कहना है कि नाले का गंदा पानी सड़क पर बहने के कारण इलाके में बीमारियां फैलने का खतरा है वहीं सड़क पर कीचड़ होने से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं और इनमें कई लोग घायल होते रहे हैं। कई बार स्थानीय लोगों के आग्रह पर भी इस समस्या पर आज तक ध्यान नहीं दिया गया। बता दें कि मानसून में अभी लगभग महीने भर के देर है। अगर संबंधित विभाग समय रहते कोई ठोस पहल नहीं की तो परेशानी और बढ़ेगी।

सड़क पर बहता नाली का पानी।

नाला निर्माण में

अनियमितता का आरोप

चतरो | जमुआ-सरौन मुख्य सड़क चौड़ीकरण कार्य के तहत नाला निर्माण कार्य में संवेदक द्वारा बरती जा रही अनियमितता खुल कर सामने आने लगी है। नाला निर्माण में चतरो बाजार में रविवार को की गई ढलाई फट गया। नाला का ढलाई फट जाने से चतरो बाजार के व्यवसायियों में रोष व्याप्त है। बाजार के दुकानदार राकेश कुमार सिंह, खलील अंसारी, मदन कुमार साव, शिव शंकर साव, दर्शन राणा, सुधीर राय, प्रकाश राय, दीपक कुमार साव, छोटू कुमार साव, विकास कुमार राम, मिथिलेश कुमार राम, सोनू कुमार राम, कटकु साव आदि लोगों का कहना है कि नाला निर्माण कार्य में संवेदक अनियमितता बरत रहे हैं। वहीं घटिया किस्म का मेटेरियल प्रयोग में लाया जा रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jamua

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×