--Advertisement--

झरिया में मारपीट,12 लोग घायल,4 की हालत गंभीर

Jhariya News - भास्कर न्यूज|अलकडीहा/भगतडीह होली के दिन झरिया में मारपीट की एक दो घटनाएं घटी, लेकिन दूसरे दिन शनिवार को झरिया और...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:50 AM IST
झरिया में मारपीट,12 लोग घायल,4 की हालत गंभीर
भास्कर न्यूज|अलकडीहा/भगतडीह

होली के दिन झरिया में मारपीट की एक दो घटनाएं घटी, लेकिन दूसरे दिन शनिवार को झरिया और आसपास का क्षेत्र गर्म हो गया। करीब आधा दर्जन स्थानों पर मारपीट की घटनाएं घटी। इस घटना में 12 से भी अधिक लोगों को चोटें लगी है, जिसमें चार की हालत गंभीर बनी हुई है। अधिकांश स्थानों पर मारपीट के कारणों में शराब और छेड़खानी बताया जा रहा है। पहली घटना झरिया के बालूगद्दा में घटी। तेज मोटरसाइकिल चलाने और नाच गान को लेकर यहां पर घटना घटी। पांडेयबेरा और बालूगद्दा के लोग आमने-सामने हो गए। दोनों तरफ से जमकर एक-दूसरे पर प्रहार किया गया। घटना में कुल आठ लोगों को चोटें लगी है। गंभीर रूप से घायल पांडेयबेरा निवासी दीपक निषाद और रमेश भुईया को पीएमसीएच भेज दिया गया। वहीं राजा निषाद, शुभम भुईया, विजय निषाद, राहुल, करण, बबलू आदि का इलाज नर्सिंग होम में चल रहा है।

दूसरी घटना बस्ताकोला नई बस्ती में घटी। यहां पर शंकर भुइया और शहदेव भुइया के बीच शराब पीने के बाद मारपीट हो गई। इस घटना में शंकर भुइया, कालीचरण भुइया को गंभीर चोटें लगी हैं। वहीं भोला भुइया को भी चोटें लगी है।

मारपीट में घायल।

मारपीट में घायल।

शमशेर नगर और बनियाहीर सात नंबर में मारपीट

अलकडीहा|झरिया के शमशेरनगर काटी मुहल्ला व बनियाहीर सात नंबर के युवकों के बीच शनिवार को मारपीट हुई। इसमें चार लोगों को आंशिक चोटें आयी है। घटना की सूचना पाकर सिंदरी डीएसपी, झरिया इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। दोनोंं पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे थे। वहीं कुछ लोग मामले को तूल देने में लगे थे। बताते हैं कि बनियाहीर सात नबंर के अर्जुन, मंगल मोटरसाइकिल पर सवार होकर शमशेरनगर के रास्ते से जा रहे थे। इसी क्रम‌ में शमशेरनगर के रहने वाले साहेब, साजिद, मो. मुमताज के साथ तू-तू, मैं-मैं हो गई। देखते ही देखते दोनों मुहल्ले के लोग जुट गये। दोनों तरफ‌ से लाठी , डंडा व पत्थर बाजी होने लगा। जिसमें चार लोगों को चोटे आयी है। घटना की सूचना पाकर सिन्दरी डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी, झरिया इंस्पेक्टर उपेन्द्र नाथ राय, सुबोध कुमार सिंह, आर एस उपाध्याय, एसके चौबे सहित दल बल के साथ पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय बुद्धजीवियों के सहयोग से दोनों पक्षों के लोगों को शांत कराया।

पुत्री को छेड़ा और पिता को पीटा

तीसरी घटना झरिया के नई दुनिया की है। यहां पर होली के दिन छेड़खानी को लेकर दो गुटों के बीच इस कदर मामला बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे को जान लेने पर आमादा हो गए। कहा जा रहा है कि घटना में यहां पर महेश उसका दो पुत्र बादशाह और सूरज की स्थिति गंभीर है। इसके अलावा अलावे शिबू को भी चोटें लगी है।

कोयरीबांध के युवकों को घेर कर पीटा

चौथी घटना छात्रों के दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर शनिवार को कतरास मोड़ दुखहरणी मंदिर के समीप की है। यहां झरिया कोयरीबांध के युवकों को घेर कर पीटा गया। इस घटना में घायल हर्ष कुमार व सागर कुमार को चिकित्सक ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। घायलों में कोयरीबांध निवासी विकास कुमार, गुड्डू कुमार, हर्ष कुमार व सागर शामिल हैं। आरोप एना निवासी चंदन वर्मा, शुभम पांडेय, राजा अंसारी आदि पर लगा है।

X
झरिया में मारपीट,12 लोग घायल,4 की हालत गंभीर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..