Hindi News »Jharkhand »Kamasmar» पुलिस ने उग्रवादी मोहन को रामगढ़ से किया गिरफ्तार

पुलिस ने उग्रवादी मोहन को रामगढ़ से किया गिरफ्तार

कसमार थाना क्षेत्र में सक्रिय उग्रवादी मोहन महतो उर्फ फिरिग को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रामगढ़ जिले के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 06, 2018, 03:10 AM IST

कसमार थाना क्षेत्र में सक्रिय उग्रवादी मोहन महतो उर्फ फिरिग को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रामगढ़ जिले के बरलंगा से गिरफ्तार किया है। कसमार थाना प्रभारी मनोज कुमार महतो के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने बरलंगा थाना प्रभारी संतोष कुमार गुप्ता के सहयोग से रविवार को रात सवा आठ बजे मोहन को गिरफ्तार किया। सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में तेनुघाट भेज दिया गया। उग्रवादी मोहन महतो कसमार थाने के गांव मुरहुलसुदी का निवासी है। उसके ऊपर 17 सीएल एक्ट के तहत कसमार थाना कांड संख्या 4/6 में 11 जनवरी 2006 को खैराचातर स्थित सुधीर चंद्र राय के घर रात में दर्जनों उग्रवादियों के साथ घुसने समेत कई अन्य मामले दर्ज हैं।

ये मामले हैं दर्ज

मोहन के ऊपर कसमार थाना कांड संख्या 7/2006 दर्ज है। 22 जनवरी 2006 को डूमरकुदर के जंगल स्थित दुधपनिया के पास पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद काफी मात्रा मे गोली समेत विस्फोटक सामग्री व वर्दी बरामद की गई थी। कसमार थाना कांड संख्या 2/8 दिनांक में 5 जनवरी 2008 को सेवाती घाटी में सड़क निर्माण में लेवी मांगने का आरोप है। 13 अप्रैल 2010 को चोड़ा में हत्या व आर्म्स लूट, 4 जुलाई को सेवाती घाटी झरना के पास कसमार थाना क्षेत्र के बरईकला निवासी अयूब अंसारी से 50 हजार रुपए लूटने समेत कई मामले थाने में दर्ज हैं। मोहन महतो के हत्या, लेवी, आर्म्स, व लूटकांड समेत अन्य कई मामलों मे संलिप्त रहने का खुलासा हो चुका है।

उग्रवादी मोहन को लेकर जाती पुलिस।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kamasmar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×