--Advertisement--

जंगल में मिला प्रेमिका की हत्या के आरोपी का शव

सेंवाती घाटी के निकट जुमरा जंगल से बुधवार को कसमार पुलिस ने पेड़ से झूलता एक शव बरामद किया है। पुलिस को शव के पास एक...

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 03:15 AM IST
सेंवाती घाटी के निकट जुमरा जंगल से बुधवार को कसमार पुलिस ने पेड़ से झूलता एक शव बरामद किया है। पुलिस को शव के पास एक थैला मिला है, जिसमें चाकू, आधार कार्ड, एडमिट कार्ड व मोबाइल फोन है। आधार कार्ड के अनुसार शव की शिनाख्त रिझू मुंडा के रूप में की गई। वह झालदा के तनासी गांव का रहने वाला था। वह बचपन से ही कसमार के भुरसाटांड़ गांव स्थित अपने मामा मणिलाल मुंडा घर में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

रिझू मुंडा पिछले 30 अप्रैल को भुरसाटांड़ निवासी अपनी प्रेमिका किरण कुमारी उर्फ रिंकी की हत्या का आरोपी था। पुलिस को उसकी तलाश थी। पुलिस उसके पैतृक गांव तनासी भी गई थी।

जुमरा जंगल में केंदू पत्ता तोड़ने गए ग्रामीणों को पेड़ पर लकता शव दिखा। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। थाना प्रभारी कामता राम ने सदल-बल जंगल पंहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिझू मुंडा का भुरसाटांड़ स्थित मामाघर के पड़ोस में रहने वाली किरण कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिझू उससे शादी करना चाहता था। लेकिन दोनों के परिवार विवाह के लिए राजी नहीं हुए। किरण की शादी 27 अप्रैल को विष्णुगढ़ के पैरसा-रांगामाटी निवासी गोविंद भोक्ता के साथ कर दी गई। इसके दूसरे दिन रिझू ने किरण की हत्या कर दी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..