• Hindi News
  • Jharkhand
  • Kandi
  • ओवर लोडेड बाराती बस को डीटीओ ने किया जब्त
--Advertisement--

ओवर लोडेड बाराती बस को डीटीओ ने किया जब्त

Kandi News - गढ़वा के जिला परिवहन पदाधिकारी लक्ष्मी नारायण किशोर ने सोमवार को कांडी में एक ओवर लोड बाराती ले जा रही बस को जब्त...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:15 AM IST
ओवर लोडेड बाराती बस को डीटीओ ने किया जब्त
गढ़वा के जिला परिवहन पदाधिकारी लक्ष्मी नारायण किशोर ने सोमवार को कांडी में एक ओवर लोड बाराती ले जा रही बस को जब्त कर लिया। जांच में बस का समुचित कागजात नहीं पाया गया। इस कारण डीटीओ ने बस मालिक के नाम 33 हजार 800 रुपए का चालान काटा। बताते चले कि बंशीधर नगर निवासी अशोक प्रसाद साव की बस यूपी 64 टी 0757 एक बारात लेकर रविवार को हुरका गांव स्थित मथुरा साव के घर से पलामू जिला के पड़वा गांव गई थी। बस पर चार महिलाएं व आठ बच्चों सहित कुल चालीस बाराती सवार थे।

शादी के बाद बारात वापसी के दौरान कांडी थाना के नजदीक वाहनों की जांच कर रहे डीटीओ की पकड़ में आ गई। उन्होंने कागजात के अभाव में गाड़ी को जब्त कर लिया। बस को थाना के अंदर लगवा दिया गया। समाचार लिखे जाने तक उक्त बाराती बस थाना परिसर में ही खड़ी थी। जबकि छोटे-छोटे बच्चे और महिलाओं‎ सहित सभी बाराती बेहद परेशान थे। कई लोगों ने डीटीओ से बारातियों को घर तक छोड़ देने व पुन: गाड़ी मंगवा लेने का बहुत अनुरोध किया। क्योंकि शादी विवाह के काफी तेज लगन के कारण दूसरी कोई गाड़ी भी नहीं मिल रही थी। लेकिन डीटीओ ने गाड़ी नहीं छोड़ी।

थाना के अंदर खड़ी बस।

X
ओवर लोडेड बाराती बस को डीटीओ ने किया जब्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..