बिहार ले जाई जा रही 246 बाेतल शराब बरामद

Kodarma News - पुलिस ने शुक्रवार की रात मेघातरी स्थित नौवामाइल के पास स्कार्पियों में लोड कर बिहार ले जाई जा रही लगभग 99 लीटर...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:20 AM IST
Kodarma News - 246 bottles of liquor being recovered from bihar recovered
पुलिस ने शुक्रवार की रात मेघातरी स्थित नौवामाइल के पास स्कार्पियों में लोड कर बिहार ले जाई जा रही लगभग 99 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया। मौके से वाहन के चालक को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार चालक का नाम तिलैया बस्ती निवासी विकास यादव है। कार्रवाई थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर के नेतृत्व में की गई।

पूछताछ में चालक ने बताया कि झुमरीतलैया स्थित अड्डी बंगला निवासी डीके उर्फ धनंजय कुमार ने उसे स्कार्पियों में शराब लाेड कर बिहार के नवादा पहुंचाने के लिये दिया था। थाना प्रभारी ने बताया कि जब्त वाहन से 11 पेटी में रखे 375 एमएल के कुल 246 बोतल रॉयल स्टैग ब्रांड के अंग्रेजी शराब की बोतले बरामद की गई हैं। जब्त शराब को उत्पाद विभाग को आगे की कार्रवाई के लिये सुपुर्द कर दिया गया है। उत्पाद विभाग ने इस मामले में कार्रवाई के तहत कोर्ट में मामला दर्ज कराते हुए गिरफ्तार चालक को जेल भेज दिया है।

विभाग के अवर निरीक्षक ओम प्रकाश ने बताया कि प्रथम दृष्टया शराब नकली प्रतीत होता है। जांच के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि शराब के अवैध तस्करी के किसी बड़े गिरोह के हाथ होने की आशंका है। पूछताछ के दौरान चालक ने वाहन से संबंधित कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं किए।

उल्लेखनीय रहे कि जिले में पूर्व में भी छापेमारी के दौरान अवैध शराब के मिनी फैक्ट्री सहित तिलैया के नवादा बस्ती से तस्करी को लेकर रखी गई भारी मात्रा में नकली अवैध अंग्रेजी शराब बरामद ही गई थी।

X
Kodarma News - 246 bottles of liquor being recovered from bihar recovered
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना