सैनिक स्कूल तिलैया में 72वां थल सेना दिवस मनाया गया

Kodarma News - कोडरमा |सैनिक स्कूल तिलैया में 72वां थल सेना दिवस बुधवार को मनाया गया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानाचार्य...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Kodarma News - 72nd army day celebrated in sainik school tilaiya
कोडरमा |सैनिक स्कूल तिलैया में 72वां थल सेना दिवस बुधवार को मनाया गया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानाचार्य ग्रुप कैप्टन आरआर लाल व विशिष्ट अतिथि के रूप में उप प्राचार्य ले. कर्नल धीरज कुमार विश्वकर्मा, प्रशासनिक अधिकारी ले. कमांडर कुमार हिमांशु शेखर व श्रेष्ठ अध्यापक डी कुमार मौजूद थे।

मौके पर मुख्य अतिथि प्रधानाचार्य लाल ने सभी को थल सेना दिवस की बधाई दी और कैडेटों को आने वाले समय में सेना में भर्ती होने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कैडेटों को सेना में जाने के लिए नए नए तरीके व सुझाव बताए और राष्ट्रीय रक्षा एकेडमी में जाने के लिए प्रेरित किया। वहीं उप प्राचार्य विश्वकर्मा ने कैडेटों को सेना में जाने के लिए प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम के दौरान सेना की वीर गाथाओं से संबंधित व प्रेरणादायक वीडियो दिखाया गया। वीडियो के माध्यम से सेना की शौर्यता, महत्व व उनकी दिनचर्या से लेकर युद्धाभ्यास तक दिखाया गया। जिसे देखकर कैडेट सेना में जाने के लिए प्रोत्साहित हुए। मौके पर शिक्षक, शिक्षकेतर कर्मचारी व कैडेट मौज्ूद थे।

कैप्टन आरआर लाल।

X
Kodarma News - 72nd army day celebrated in sainik school tilaiya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना