• Hindi News
  • Jharkhand
  • Kodarma
  • प्रत्याशियों ने जन संपर्क कर मांगा लोगों का सहयोग
--Advertisement--

प्रत्याशियों ने जन संपर्क कर मांगा लोगों का सहयोग

Kodarma News - नगर पर्षद झुमरी तिलैया अध्यक्ष पद की राजद उम्मीदवार पिंकी जैन ने वार्ड नंबर-25 में सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:45 AM IST
प्रत्याशियों ने जन संपर्क कर मांगा लोगों का सहयोग
नगर पर्षद झुमरी तिलैया अध्यक्ष पद की राजद उम्मीदवार पिंकी जैन ने वार्ड नंबर-25 में सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए लोगों से समर्थन मांगा। मौके पर उन्होंने डोर टू डोर लोगों से मिलकर क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं के निदान के लिए सहयोग करने की अपील की। मौके पर पार्टी के पदाधिकारी के अलावा दर्जनों लोग शामिल थे।

झाविमो प्रत्याशी ने क्षेत्र के विकास के लिए मांगा समर्थन : झाविमो प्रत्याशी अशद खान ने वार्ड नंबर 22 व 23 में जनसंपर्क अभियान चलाकर अपने पक्ष में समर्थन मांगा। उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए सहयोग करने की अपील लोगों से की। मौके पर दीपक कुमार, राजेंद्र सिंह, अशोक भगत, उत्तम शर्मा, दीपक साव, नौशाद, सोनू सहित अन्य लोग शामिल थे।

निर्दलीय प्रत्याशी ने की सहयोग की अपील : नगर पर्षद अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी सहदेव प्रसाद अपने समर्थकों के साथ रविवार को वार्ड नंबर 20 गुमो बस्ती, खरीटांड व वार्ड नंबर 23 में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से अपने पक्ष में सहयोग मांगा। मौके पर उन्होंने नगर पर्षद क्षेत्र के विकास के लिए वोट करने की अपील की। मौके पर दिनेश कुमार, मनोज वर्णवाल, सदानंद दास, आरती देवी, सुनीता देवी, माया देवी, सुरेश चंद्रवंशी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

X
प्रत्याशियों ने जन संपर्क कर मांगा लोगों का सहयोग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..