--Advertisement--

शहीदों के सपने आज भी अधूरे

Kodarma News - अखिल भारतीय नौजवान संघ कोडरमा इकाई ने शुक्रवार को शहीदे आजम सरदार भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव का शहादत दिवस शुक्रवार...

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2018, 02:45 AM IST
शहीदों के सपने आज भी अधूरे
अखिल भारतीय नौजवान संघ कोडरमा इकाई ने शुक्रवार को शहीदे आजम सरदार भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव का शहादत दिवस शुक्रवार को कांको पंचायत भवन में मनाया गया। मौके पर भाकपा के राज्य परिषद सदस्य महादेव राम ने कहा कि जिस उद्देश्य से भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव ने देश की आजादी के लिए फांसी पर चढ़ने का काम किया वह प्राप्त नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भूमंडलीकरण व वैश्वीकरण के कारण नौजवानों का हक मारा जा रहा है। लाखों पद आज खाली हैं, फिर भी युवाओं को भर्ती नहीं किया जा रहा है।

जिला मंत्री प्रकाश रजक ने कहा कि कर्मचारी चयन आयोग के भ्रष्टाचार के कारण लाखों नौजवानों की जिंदगी बर्बाद हुई है, वहीं समय पर नियुक्ति पत्र नहीं दी जाती है और समय पर परीक्षा भी नहीं ली जाती है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कैलाश राम ने कहा कि करोड़ों नौजवान पढ़-लिखकर बेरोजगार है। कार्यक्रम को संघ के जिलाध्यक्ष अर्जुन यादव, पुरुषोत्तम यादव, सोनिया देवी, कैलाश रजक, कामेश्वर पंडित, काली सिंह, महेश प्रसाद सिंह, चंद्रदेव सिंह, रामेश्वर चौधरी, कुलेश्वर पंडित, उप प्रमुख वीरेंद्र यादव ने भी संबोधित करते हुए कहा कि देश में असली आजादी के लिए घर-घर भगत सिंह पैदा करना होगा। मौके पर धनपत यादव, सकिंद्र कुमार, विश्वनाथ रविदास, युगेश यादव, राजेश कुमार सिंह, रमेश यादव, सुभाष यादव, गांगो नायक, सुभाष रजक, सुदामा यादव, राजकुमार यादव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

X
शहीदों के सपने आज भी अधूरे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..