• Hindi News
  • Jharkhand
  • Kodarma
  • महिलाओं ने सिंदूर खेल मां दुर्गे को दी विदाई
--Advertisement--

महिलाओं ने सिंदूर खेल मां दुर्गे को दी विदाई

Kodarma News - भास्कर न्यूज | झुमरी तिलैया वासंती दुर्गापूजा के मौके पर मंगलवार को श्रद्धालुओं ने नम आंखों से माता को विदाई दी।...

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 03:05 AM IST
महिलाओं ने सिंदूर खेल मां दुर्गे को दी विदाई
भास्कर न्यूज | झुमरी तिलैया

वासंती दुर्गापूजा के मौके पर मंगलवार को श्रद्धालुओं ने नम आंखों से माता को विदाई दी। इसी के साथ पिछले तीन दिनों से झुमरी तिलैया,कोडरमा, डोमचांच, मरकच्चो, सतगांवा, जयनगर, चंदवारा सहित अन्य जगहों पर लगे मेले का समापन हुआ। माता के विदाई में हजारों भक्तों ने माता के दर्शन कर अगले वर्ष फिर आने का न्यौता दिया।

शहर के ताराटांड़ , शीतला माता मंदिर, मडुआटांड़ वासंतिक दुर्गा पूजा की ओर से देर शाम विसर्जन जुलूस निकाला गया। जुलूस में काफी संख्या में लोग शामिल हुए। महतोअहरा में पूरे भक्ति भाव के साथ माता की प्रतिमा का विसर्जन किया गया। पूजा पंडालों से माता के विदाई के वक्त महिलाओं ने सिंदूर खेल माता से अखंड सौभाग्य का वरदान मांगा।

वहीं दुर्गापूजा के मौके पर ग्रामीण इलाकों में आयोजित मेले में काफी संख्या में लोग पहुंचे। इसमें महिलाओं व बच्चों की संख्या सबसे अधिक रही मेले में बच्चों ने झूले का आनंद उठाया वहीं महिलाएं भी जमकर खरीदारी की। प्रखंड के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में भी वासंतिक दुर्गा पूजा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया। मेले में आस-पड़ोस के दर्जनों गांवों के हजारों लोग मेले में शामिल हुए तथा मेले का आनंद उठाया।

X
महिलाओं ने सिंदूर खेल मां दुर्गे को दी विदाई
Astrology

Recommended

Click to listen..