• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Kodarma
  • नाबालिग के साथ दुष्कर्म मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी
--Advertisement--

नाबालिग के साथ दुष्कर्म मां ने दर्ज कराई प्राथमिकी

नवलशाही थाना क्षेत्र के बच्छेडीह पंचायत के ग्राम बिंडोमोह में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने...

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2018, 03:05 AM IST
नवलशाही थाना क्षेत्र के बच्छेडीह पंचायत के ग्राम बिंडोमोह में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार की है। मामले को लेकर पीड़िता की मां ने 29 मार्च को थाना में आवेदन देकर बच्छेडीह निवासी भूषण यादवपर अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है।

आवेदन में कहा गया है कि वह घर में अकेली बेटी को छोड़ कर गत 27 मार्च को डोमचांच स्थित मार्केट से दुकान के लिए कुछ सामान लाने के लिए गई थी। सामान लेकर करीब ढाई बजे दिन घर वापस पहुंची। घर का बाहर का दरवाजा खोल कर दूसरे कमरे के अंदर प्रवेश किया तो देखा कि भूषण यादव उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इसे देखकर वह शोर मचाने लगी।

हल्ला सुनकर वहां मौजूद लोग पहुंचकर युवक को पकड़ा लिया और उसके पिता को बुलाया। घटना की जानकारी के बाद युवक के पिता ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ अपने बेटे की शादी कराने का भरोसा देकर मामला शांत कराया। दो दिन बीतने के बाद भूषण शादी करने से इंकार करते हुए कहा कि मामले की जानकारी पुलिस को दी तो तुम्हारे सभी परिवार को जान से मार देंगे । थाना प्रभारी मो. शाहिद रजा ने थाना में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। पीड़िता को 164 का बयान और मेडिकल जांच के लिए कोडरमा भेज दिया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..