Hindi News »Jharkhand »Kodarma» नप और नपं अध्यक्ष पद के सभी प्रत्याशियों को मिला चुनाव चिह्न, वोटरों को आज से लुभाएंगे

नप और नपं अध्यक्ष पद के सभी प्रत्याशियों को मिला चुनाव चिह्न, वोटरों को आज से लुभाएंगे

झुमरी तिलैया नगर पर्षद अध्यक्ष पद के उप चुनाव में खड़े सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न दे दिया गया है। निर्वाची...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 29, 2018, 03:10 AM IST

झुमरी तिलैया नगर पर्षद अध्यक्ष पद के उप चुनाव में खड़े सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न दे दिया गया है। निर्वाची पदाधिकारी सह एसी प्रवीण कुमार गागराई ने बुधवार को नगर पर्षद अध्यक्ष पद के सभी 20 अभ्यर्थियों को क्रमवार चुनाव चिह्न आवंटित किया है। इसके तहत राजनीतिक दलों के अभ्यर्थी के रूप में झाविमो प्रत्याशी अशद खान को कंघा, झामुमो के कामेश्वर महतो को तीन-कमान, राजद की पिंकी जैन को लालटेन, बसपा के प्रकाश अांबेडकर को हाथी, भाजपा के प्रकाश राम को कमल, माकपा के रवि पासवान को हथौड़ा, हांसिया और सितारा, आजसू के विशाल भदानी को केला व कांग्रेस प्रत्याशी सईद नसीम को हाथ छाप आवंटित किया है। वहीं स्वतंत्र अभ्यर्थी के रूप में चुनाव लड़ रही उषा सिंह को एयर कंडीशन, कृष्णा सिंह को ईंट, चरणजीत सिंह को बेबी वॉकर, विनोद कुमार को कैंची, मोती दास को टायर, रमेश हर्षधर को बाल्टी, राजेश कुमार को टेलीविजन, रामनाथ सिंह को फलों से युक्त टोकरी, विशाल सिंह को कप और प्लेट, सहदेव प्रसाद को चारपाई, सुमन कुमार को बैट्री टॉर्च व संजय कुमार को गैस सिलेंडर चुनाव चिह्न आवंटित किया गया है।

वहीं डोमचांच नपं चुनाव के लिए िर्वाची पदाधिकारी प्रभात कुमार बरदियार ने अध्यक्ष पद के लिए पार्टी व निर्दलीय उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न आवंटित किया। इसमें राजद के मनोज कुमार को लालटेन, आजसू उम्मीदवार राजकुमार मेहता केला, जेवीएम के राजीव कुमार सिंह को कंघा, भाजपा के राजेश कुमार को कमल फूल, कांग्रेस की लीलावती मेहता को हाथ व झामुमो के शैलेंद्र कुमार सिंह को तीर-कमान छाप दिया गया। वहीं निर्दलीय प्रदीप कुमार शर्मा को बैट्री टॉर्च, मनोज कुमार मेहता को शिमला मिर्च, मंजुलता पांडेय को कप-प्लेट, सुरेश कुमार को बाल्टी, सूरज कुमार को हॉकी बॉल छाप आवंटित किया गया। जबकि उपाध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस के आदर्श कुमार पंकज को हाथ, राजद के पप्पू मेहता को लालटेन, अाजसू के प्रेमचंद गुप्ता को केला, भाजपा के वसंत कुमार मेहता को कमल फुल, जेवीएम के सतीश मिर्धा को कंघा, झामुमो के संजय कुमार को तीन-कमान छाप आवंटित किए गए। निर्दलीय उम्मीदवार अजय कुमार पांडेय को अलमीरा तथा निर्दलीय उम्मीदवार प्रदीप कुमार पांडेय को गुब्बारा छाप दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kodarma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×