कोडरमा

  • Hindi News
  • Jharkhand News
  • Kodarma
  • जरगा और गझंडी पंचायत में पांच करोड़ रुपए से बनेगी सड़क, सांसद और मंत्री ने रखी आधारशिला
--Advertisement--

जरगा और गझंडी पंचायत में पांच करोड़ रुपए से बनेगी सड़क, सांसद और मंत्री ने रखी आधारशिला

पिछड़े इलाकों का विकास कर वहां के लोगों के जीवनशैली में बदलाव लाना सरकार की प्राथमिकता रही है। इन इलाकों के सामाजिक...

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 03:10 AM IST
पिछड़े इलाकों का विकास कर वहां के लोगों के जीवनशैली में बदलाव लाना सरकार की प्राथमिकता रही है। इन इलाकों के सामाजिक व आर्थिक बदलाव के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है।

यह बात सांसद रविंद्र राय ने गुरुवार को कोडरमा प्रखंड के उग्रवाद प्रभावित पंचायत जरगा में लगभग पांच करोड़ की लागत से बनाई जाने वाली सड़क के शिलान्यास के मौके पर कही। कार्यक्रम में प्रदेश के शिक्षा मंत्री सह स्थानीय विधायक नीरा यादव भी उपस्थित थी। दोनों ही अतिथियों ने मौके पर संयुक्त रूप से सड़क की आधारशिला रखी। सांसद ने कहा कि पिछले चार सालों के दौरान प्रखंडों के सुदूरवर्ती व पिछड़े इलाकों के समुचित विकास के लिए प्रशासन के साथ होने वाली सभी बैठकों में विशेष रोडमैप तैयार करने के निर्देश दिए गए है।

मंत्री नीरा यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से पंचायत अंतर्गत गझंडी से अंबाकोला 6 किमी व जरगा से झरखी विशुनपुर 6 किमी तक बनने वाले दोनों सड़कें इलाके के लोगों के लिए मील के पत्थर साबित होगा। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष रामचंद्र सिंह, अशोक आर्या, सुरेश यादव, जरगा पंचायत के मुखिया शीला देवी, गोपाल कुमार गुतूल, नरेंद्र पाल, सुजीत सिन्हा, जाहिद हुसैन, शिवेंद्र नारायण, कमल शर्मा आदि मौजूद थे।

X
Click to listen..