Hindi News »Jharkhand »Kodarma» कोई शहर को स्मार्ट बनाने तो कोई लुभावनी सुविधाओं के विस्तार का कर रहे हैं वादा

कोई शहर को स्मार्ट बनाने तो कोई लुभावनी सुविधाओं के विस्तार का कर रहे हैं वादा

नगर निकाय चुनाव को लेकर उम्मीदवारों के सुबह से देर रात तक घर-घर वोट मांगने का जोरदार सिलसिला चल पड़ा है। प्रत्याशी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 04, 2018, 03:10 AM IST

कोई शहर को स्मार्ट बनाने तो कोई लुभावनी सुविधाओं के विस्तार का कर रहे हैं वादा
नगर निकाय चुनाव को लेकर उम्मीदवारों के सुबह से देर रात तक घर-घर वोट मांगने का जोरदार सिलसिला चल पड़ा है। प्रत्याशी और समर्थक हर व्यक्ति तक पहुंचने की होड़ में लग गए है। अहले सुबह ही मतदाताओं को जगाने और उसे सुनहरे सपने दिखाकर अगले घर में दस्तक देने पहुंचते है। कोई शहर को स्मार्ट बनाने तो कोई लुभावनी सुविधाओं के विस्तार का वादा कर जाते है। पर होशियार मतदाता भी निपुण नेता की तरह ही सबको खुश कर रहे है। वे वोट और भरपूर जनसमर्थन का वादा कर सबको प्रेमपूर्वक विदाई देते है। दरअसल यह जनता सबको जानती और पहचानती जो है। वर्षों से यहां की जनता ठगी जा रही है। पिछले आठ वर्षों से नागरिक सुविधाओं के विस्तार के नाम पर नगर पर्षद क्षेत्र में करोड़ों खर्च अवश्य किए गए है, लेकिन जनसुविधाएं धरती पर नजर नहीं आती है। शहर की गुणवत्ताविहीन योजनाओं से लोग दुखी है। एक वर्ष के अंदर ही यहां की योजनाएं दम तोड़ रही है। नगर पर्षद के जनप्रतिनिधि पिक एंड च्वाइस की नीति पर चल कर अपनों के बीच ही रेवड़ियां बांटने में लगे है। सरकारी राशि का बंदरबांट किया जा रहा है, यहां सब खेल जनता के नजरों में है। शहर में टाउन हॉल, इंडोर स्टेडियम, अबाध जलापूर्ति, मनोरंजन हॉल आदि का सपना वर्षों से पूरा नहीं हो सका है। लेकिन ये सभी मुद्दे गौण है। कोई पार्टी तो कोई जाति की दुहाई दे जाते है। लेकिन आम लोग फिलहाल सबको खुश करने की नीति पर ही चल रहे है।

निर्दलीय प्रत्याशी ने चलाया जनसंपर्क अभियान

झुमरी तिलैया नगर पर्षद के उप चुनाव अध्यक्ष पद के निर्दलीय उम्मीदवार सहदेव प्रसाद ने मंगलवार को वार्ड नंबर 22, 23 व 25 में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से सहयोग करने की अपील की। उन्होंने नगर पर्षद के चहुंमुखी विकास के लिए लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। मौके पर केदार शर्मा, विकास शर्मा, दीपक कुमार, विक्की, जगदीश शर्मा, सरस्वती देवी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

झाविमो प्रत्याशी ने वार्ड-16 व 17 में किया जनसंपर्क

झाविमो प्रत्याशी अशद खान ने मंगलवार को नगर पर्षद के वार्ड नंबर-16 व 17 में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों को अपने पक्ष में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने मतदाताओं से एक मौका देने का अनुरोध करते हुए कहा कि वे लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और क्षेत्र के चहुंमुखी विकास उनकी प्राथमिकता में शामिल होगी। उन्होंने कहा कि एक बार क्षेत्र की सेवा करने का मौका उन्हें देती है तो वे नगर पर्षद में व्याप्त भ्रष्टाचार को दूर कर आम लोगों के सहुलियत के अनुसार सर्वांगीण विकास करेंगे। मौके पर राजीव रंजन शुक्ला, दीपक चौरसिया, अनमोल सिंह, राजन यादव, प्रशांत भगत, अशोक कुमार, वीरेंद्र शर्मा, नईम कुरैशी, मो. हुसैन अली, सोनू कुमार, सद्दाम, जावेद, धर्मेंद्र कौशिक, कृष्णा ठाकुर, विनोद साव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

जनसंपर्क अभियान में झाविमो प्रत्याशी।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kodarma News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: कोई शहर को स्मार्ट बनाने तो कोई लुभावनी सुविधाओं के विस्तार का कर रहे हैं वादा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kodarma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×