• Hindi News
  • Jharkhand
  • Kodarma
  • डोमचांच नपं में 15 और झुमरीतिलैया नप में बने 59 केंद्र
--Advertisement--

डोमचांच नपं में 15 और झुमरीतिलैया नप में बने 59 केंद्र

Kodarma News - नगर पर्षद क्षेत्र अंतर्गत कुल 28 वार्डों में 53 बूथ के अलावा 1400 से अधिक जनसंख्या वाले चार वार्डों में छह अतिरिक्त...

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 03:20 AM IST
डोमचांच नपं में 15 और झुमरीतिलैया नप में बने 59 केंद्र
नगर पर्षद क्षेत्र अंतर्गत कुल 28 वार्डों में 53 बूथ के अलावा 1400 से अधिक जनसंख्या वाले चार वार्डों में छह अतिरिक्त सहायक मतदान केंद्र बनाए जाएंगे। जिन वार्डों में सहायक मतदान केंद्र बनाए जाएंगे। उनमें वार्ड नंबर चार, सात, सोलह व सत्ताइस में एक-एक के अलावा वार्ड नंबर 21 में बनाए जाने वाले दो बूथ शामिल हैं। इसके अलावा डोमचांच नगर पंचायत अंतर्गत कुल 14 वार्डों में 14 मतदान केंद्र के अलावा वार्ड नंबर सात में एक सहायक मतदान केंद्र का निर्माण किया जाएगा। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सभी मतदान केंद्रों का भौतिक सत्यापन का कार्य पूर्ण कर लिया गया है।

डोमचांच नगर पंचायत 15608 और झुमरीतिलैया नगर पर्षद के अध्यक्ष पद के चुनाव में 54930 मतदाता भाग लेंगे। अध्यक्ष-उपाध्यक्ष और वार्ड पार्षद के चुनाव के लिए मतदाताओं को अलग-अलग पर्ची दिए जाएंगे। इसके तहत अध्यक्ष पद के लिए गुलाबी, उपाध्यक्ष के लिए हरा व वार्ड सदस्य के लिए सफेद पर्ची दिए जाएंगे। मतदान कार्य के लिए कुल 376 कर्मी लगाए जाएंगे। डोमचांच नगर पंचायत के 15 बूथों पर प्रति बूथ सात कर्मी के अलावा नगर पर्षद झुमरीतिलैया के अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए 59 बूथों पर प्रति बूथ चार कर्मी प्रतिनियुक्त किए जाएंगे।

झुमरीतिलैया नगर पर्षद और डोमचांच नपं अध्यक्ष पर के लिए उम्मीदवाराें की घोषणा

X
डोमचांच नपं में 15 और झुमरीतिलैया नप में बने 59 केंद्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..