Hindi News »Jharkhand »Kodarma» सीसीटीवी की निगरानी में निकलेगा रामनवमी जुलूस

सीसीटीवी की निगरानी में निकलेगा रामनवमी जुलूस

रामनवमी जुलूस सीसीटीवी की निगरानी में निकलेगी। एसडीओ प्रभात कुमार बरदियार ने जिला नजारत उप समाहर्ता को पत्र...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 20, 2018, 03:20 AM IST

रामनवमी जुलूस सीसीटीवी की निगरानी में निकलेगी। एसडीओ प्रभात कुमार बरदियार ने जिला नजारत उप समाहर्ता को पत्र लिखकर सीसीटीवी, वीडियो कैमरा व जनरेटर की व्यवस्था सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है। पत्र में कहा है कि रामनवमी के मौके पर विधि व्यवस्था के मद्देनजर महत्वपूर्ण स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने की आवश्यकता है।

जुलूस के साथ एक वीडियो कैमरा व जनरेटर की सुविधा उपलब्ध कराने की जरूरत है। तिलैया थाना क्षेत्र के बेलाटांड़ अखाड़ा, असनाबाद अखाड़ा, करमा बस्ती अखाड़ा, चमत्कारी बाबा अखाड़ा के लिए दो-दो कैमरा, कोडरमा के बजरंग बली चौक, गांधी चौक में चार-चार, जयनगर मोड़ में दो, ध्वजाधारी मंदिर के समीप, बसुंधरा पेट्रोल पंप के समीप, चाराडीह चौक, उर्मिला चौक, बेकोबार, कोलगरमा, छतरबर अखाड़ा व नावाडीह अखाड़ा में दो-दो कैमरे की मांग की गई है। सतगांवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बासोडीह बाजार, माधोपुर, दौनया, तिलैया डैम ओपी अंतर्गत सैनिक स्कूल गेट के समीप, धमराही गेट के पास, डीवीसी क्लब, दुर्गा मंडप, डैम के ऊपर नाला के पास, हरली बिरसोडीह चौक, फोरलेन व मंझगांवा मैदान के समीप दो-दो कैमरा व डैम बाजार के मुख्य सड़क किनारे एक कैमरा और मरकच्चो थाना क्षेत्र अंतर्गत मस्जिद चौक, बरवाडीह, थाना चौक, दरदाही चौक पर दो-दो कैमरा, बंधन चौक पर चार कैमरा व बरियारडीह चौक पर तीन कैमरा लगाने की मांग की है। जबकि नवलशाही थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरनानगर इमामबाड़ा, मसमोहना बैंक ऑफ इंडिया के समीप, लालोडीह मस्जिद के पास दो-दो कैमरा व फुलवरिया चौक पर तीन, नवलशाही बाजार में चार कैमरा और डोमचांच थाना अंतर्गत बगड़ो के जुलूस में काली मंडा, नावाडीह, महथाडीह व जोनपुर जुलूस में दो-दो कैमरा और प्रकाश सिंह पेट्रोल पंप के समीप, महावीर मंदिर के समीप चार कैमरा व शहीद चौक पर तीन कैमरा लगाने की मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kodarma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×