• Hindi News
  • Jharkhand
  • Kodarma
  • तीन दर्जन पुलिस पदाधिकारियों का दूसरे थाने में स्थानांतरण
--Advertisement--

तीन दर्जन पुलिस पदाधिकारियों का दूसरे थाने में स्थानांतरण

Kodarma News - पुलिस अधीक्षक शिवानी तिवारी ने लगभग तीन दर्जन पुलिस पदाधिकारियों को एक थाने से दूसरे थाने में स्थानांतरित किया...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:50 PM IST
तीन दर्जन पुलिस पदाधिकारियों का दूसरे थाने में स्थानांतरण
पुलिस अधीक्षक शिवानी तिवारी ने लगभग तीन दर्जन पुलिस पदाधिकारियों को एक थाने से दूसरे थाने में स्थानांतरित किया है। कई पदाधिकारियों का स्थानांतरण पुलिस केंद्र में भी किया गया है।

सहायक अवर निरीक्षक दुर्गा हास्सा को जयनगर थाना से हटाकर कोडरमा थाना, अशोक कुमार सिंह को चंदवारा थाना से कोडरमा थाना, अशोक कुमार झा को जयनगर से कोडरमा थाना, नंद किशोर प्रसाद को पुलिस केंद्र से कोडरमा थाना, पुलिस केंद्र से अखिलेश कुमार सिंह, हेमंत भगत, सुरेंद्र कुमार को तिलैया थाना, प्रताप सिंह बोयपाई मरकच्चो से तिलैया थाना, चंद्रमोहन पांडेय को तिलैया डैम ओपी से तिलैया थाना किया गया।

कपिलमुनी राम को कोडरमा से चंदवारा थाना, सिप्रियांशु तिर्की को ढ़ाब से चंदवारा थाना, उपेंद्र यादव को सतगांवा से चंदवारा थाना, संजय कुमार कुल्लू को पुलिस केंद्र से चंदवारा थाना, मोहन राम को कोडरमा से जयनगर थाना, तुरण टोपनो को तिलैया थाना से कटिया पिकेट, सुधीर सिंह को तिलैया से जयनगर थाना, बैजनाथ प्रसाद को पुलिस केंद्र से जयनगर थाना किया गया। उमेश प्रसाद को पुलिस केंद्र से बांझेडीह प्लांट, शिवजी सिंह को चंदवारा से तिलैया डैम ओपी, राम स्वरूप यादव को तिलैया थाना से डोमचांच थाना, प्रेम कुमार पांडेय को तिलैया से डोमचांच थाना, जोनशन तिग्गा को चंदवारा से डोमचांच थाना, लालेंद्र कुमार सिंह को तिलैया से नवलशाही थाना, हेमलाल यादव को पुलिस केंद्र से नवलशाही थाना, रंथु राम को कोडरमा से मरकच्चो थाना, अनेश्वर सिंह को पुलिस केंद्र से मरकच्चो थाना।

गणेश कुमार सिंह को तिलैया से ढ़ाब थाना, हरिशचंद्र लांगुरी को तिलैया से सतगांवा थाना। कलीमुल्ला खान को नियंत्रण कक्ष से सतगांवा थाना, लक्ष्मण गोप को बांझेडीह प्लांट से एसी, एसीटी थाना, शिवचरण हेम्ब्रम को कटिया पिकेट से नगर नियंत्रण कक्ष, अवध बिहारी सिंह को पुलिस केंद्र से नगर नियंत्रण कक्ष, नारायण तुविद को नवलशाही थाना से पुलिस केंद्र व सहायक अवर निरीक्षक रामाशीष प्रसाद को चंदवारा थाना से पुलिस केंद्र में स्थानांतरित किया गया है।

सभी स्थानांतरित पुलिस पदाधिकारियों को 24 घंटे से अंदर नए पदस्थापना स्थान में योगदान देने का निर्देश दिया है।

X
तीन दर्जन पुलिस पदाधिकारियों का दूसरे थाने में स्थानांतरण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..