शिक्षा के साथ सफाई पर भी फाेकस करें काॅलेज के छात्र : डाॅ. प्रदीप

Kodarma News - भद्रकाली महाविद्यालय का 35 वां स्थापना दिवस मंगलवार को सांस्कृतिक के बीच संपन्न हो गया। समारोह के दौरान काॅलेज...

Dec 04, 2019, 09:05 AM IST
Itkhori News - along with education focus on cleanliness college students dr pradeep
भद्रकाली महाविद्यालय का 35 वां स्थापना दिवस मंगलवार को सांस्कृतिक के बीच संपन्न हो गया। समारोह के दौरान काॅलेज परिवार द्वारा मां भद्रकाली, मां सरस्वती और देशर| डाॅ. राजेन्द्र प्रसाद के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। इसके बाद कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे काॅलेज के संस्थापक सचिव कुमार यशवंत नारायण व मुख्य अतिथि सह शासी निकाय के सचिव और विश्वविद्यालय के प्रतिनिधि डाॅ. प्रदीप कुमार सिंह ने दीप जला कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस बीच छात्राओं ने अतिथियों की स्वागत में स्वागत गान की प्रस्तुति दी। फिर छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक गीत, संगीत, प्रहसन और हास्य व्यंग्य की प्रस्तुति देकर समा बांधा। कार्यक्रम में आमंत्रित बिरहोर परिवारों एवं चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों के बीच काॅलेज परिवार द्वारा कंबल का वितरण किया गया। साथ ही काॅलेज के प्राचार्य डाॅ दुलार हजाम ने दोनों सचिवों को शाॅल ओढ़ाकर सम्मानित की। इसके बाद काॅलेज के भूमिदाताओं के चित्र पर काॅलेज परिवार द्वारा पुष्पांजली अर्पित कर उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट की।यहां संस्थापक सचिव कुमार यशवंत नारायण सिंह ने छात्र छात्राओं और कर्मचारियों को अनुशासन का पाठ पढाया।वहीं सचिव डाॅ प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि मैं संसाधन जुटाकर महाविद्यालय का बहुआयामी विकास का प्रयास कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय के छात्र छात्राएं स्वच्छ माहौल कायम करते हुए अपनी-अपनी पठन पाठन पर फोकस करें। कार्यक्रम का संचालन प्रो ललित मोहन चौधरी ने किया। मौके पर इंटर कॉलेज के प्राचार्य रियाजुद्दीन अहमद,प्रो सकेन्द मिस्त्री,जानकी प्रसाद दांगी,मंसूर आलम फकरी व शिवकुमार सिंह तथा लेखापाल श्यामकिशोर प्रसाद सिन्हा समेत बड़ी संख्या में काॅलेज के छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

X
Itkhori News - along with education focus on cleanliness college students dr pradeep
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना