सूदखोरों से परेशान आत्महत्या का प्रयास

Kodarma News - तिलैया थानान्तर्गत रामलखन सिंह यादव कॉलेज रोड निवासी व्यवसायी किशोरी अग्रवाल (53) ने शुक्रवार की देर शाम विषपान कर...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:20 AM IST
Kodarma News - attempted troubled suicide by uschers
तिलैया थानान्तर्गत रामलखन सिंह यादव कॉलेज रोड निवासी व्यवसायी किशोरी अग्रवाल (53) ने शुक्रवार की देर शाम विषपान कर आत्महत्या का प्रयास किया। घटना के बाद परिजनाें व आस-पास के लोगों की मदद से तत्काल उसे शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। घटना के पीछे पीड़ित व्यक्ति पर सूदखोरों का दवाब होना बताया गया है। इलाज के दौरान पीड़ित ने घटना के लिए शहर के तीन व्यक्तियों के नाम पुलिस को बताते हुए एक आवेदन लिखकर दिया है। जिसमें उसने कहा है की वह इन लोगों से अपने आवश्यक कार्य के लिए रुपए उधार लिए थे। पैसा सूद दिए जाने के बाद भी उनलोगों के द्वारा उसपर पैसे के लिए दवाब बनाया जा रहा था। जिससे वह काफी परेशान व मानिसक तनाव में था। इधर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

उल्लेखनीय हो की शहर में रुपए को सूद पर लगाने का धंधा बड़े पैमाने में चल रहा है। इसके अलावा कई जगहों पर कमेटी भी खेला जाता है। जिसकी आड़ में 10 से 20 प्रतिशत की सूद प्रतिमाह वसूली जाती है। पूर्व में भी शहर में कई ऐसे मामले सामने आ चुके है। जिसमें कर्ज में डूबे व्यक्ति ने या तो आत्महत्या कर ली अथवा शहर से अचानक गायब हो गए।

X
Kodarma News - attempted troubled suicide by uschers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना