सतगावां से कोडरमा जाने वाले मुख्य मार्ग पर बड़े-बड़े गड्‌ढे

Kodarma News - प्रखंड अंतर्गत कोडरमा से सतगांवा जाने वाली मुख्य मार्ग कलीडीह के समीप सड़क जर्जर हो गया है। बासोडीह से माधोपुर...

Oct 13, 2019, 07:56 AM IST
प्रखंड अंतर्गत कोडरमा से सतगांवा जाने वाली मुख्य मार्ग कलीडीह के समीप सड़क जर्जर हो गया है। बासोडीह से माधोपुर होते हुए कानीकेंद, तमोलिया पुल से नावाडीह जाने वाली, नेवती से गलवाती, खैरा सड़क व बासोडीह से नवादा जाने वाली मुख्य मार्ग, घोड़सीमर धाम जाने वाली सड़क का हाल भी जर्जर स्थिति में है।

सतगावां से कोडरमा जाने वाली मुख्य मार्ग पर बड़े बड़े गड्ढे बन आए है। जिससे दो-चार पहिया वाहनों के साथ-साथ राहगीरों को प्रतिदिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

ग्रामीणों द्वारा कई वर्षों से सड़क का निर्माण की मांग के बावजूद भी अब तक इस ओर कोई पहल नहीं की गई है। ग्रामीण दिलीप कुमार ने कहा कि सतगावां से कोडरमा जाने वाली सड़क पर सैकड़ों गड्‌ढे बन आए हैं।

उन्होंने कहा कि जर्जर सड़क के कारण आए दिन दो पहिया वाहन से गिरकर चोटिल होते रहते है। समाजसेवी श्रवण रविदास ने कहा कि सड़क की दुर्दशा बोल्डर लदा व गिट्टी लदा ओवरलोडेड ट्रकों की आवाजाही के कारण हुई है। वहीं ग्रामीण नुनेश्वर यादव, राजेन्द्र यादव,शंकर सिंह, विनोद यादव आदि ने कहा कि बारिश में इस सड़क की स्थिति बद से बदतर हो जाती है। उन्होंने कहा कि सड़क का निर्माण शीघ्र नहीं किया गया तो आगामी विधानसभा चुनाव में वोट का बहिष्कार किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना