ट्रैंकर की चपेट में आने से बाइक चालक की माैत

Kodarma News - थाना क्षेत्र अंतर्गत रायडीह मोड़ के समीप ट्रैकर की चपेट में आने से बाइक चालक एक युवक की मौत हो गई। घटना मंगलवार की...

Dec 04, 2019, 08:41 AM IST
Domchanch News - bike driver beat due to trucker
थाना क्षेत्र अंतर्गत रायडीह मोड़ के समीप ट्रैकर की चपेट में आने से बाइक चालक एक युवक की मौत हो गई। घटना मंगलवार की शाम 6 बजे की है। मृतक की पहचान लोकाई निवासी विकास कुमार(25) के रूप में की गई। जानकारी अनुसार युवक अपने मोटरसाइकिल से पंचगांवा मोड़ से डोमचांच की ओर जा रहा था। इसी दौरान रायडीह मोड़ स्थित पेट्रोल पंप से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर गिरिडीह की ओर जा रहे इण्डेन ऑयल के ट्रैकर से मोटरसाइकिल का आमने सामने की टक्कर हो गई। जिससे मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार युवक का हेलमेट के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी अरूण कुमार पटेल ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना स्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जमी है। उनके द्वारा प्रशासन को मृतक के घर वालों को सूचित करने की बात कही जा रही थी। घटना के बाद चालक व उप चालक फरार होने में सफल रहा। वहीं पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।

कान्हाचट्टी : तमासिन फाॅल के दह से बाराचट्टी के युवक का बरामद

कान्हाचट्टी| राजपुर थाना क्षेत्र के तुलबुल पंचायत अंतर्गत तमासिन वाटरफॉल स्थित दह से एक युवक का शव राजपुर पुलिस ने बरामद किया है। मंगलवार को घटनास्थल से पानी में तैरता युवक का शव मिला है। मृतक बाराचट्टी थाना क्षेत्र के गांव का बताया जाता है। राजपुर पुलिस ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दी है। घटनास्थल पर राजपुर थाना प्रभारी शशिभूषण कुमार शहीद पुलिस जवानों ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए बताए की मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते एक पखवाड़े पूर्व बाराचट्टी थाना क्षेत्र से दोस्तों की एक टोली तमासिन जलप्रपात घूमने आया था। उसी समय एक दोस्त के गायब होने की सूचना प्राप्त हुई थी। हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी थी। लेकिन एक पखवाड़ा बीतने के पश्चात ही युवक का शव तमासिन जलप्रपात स्थित दह में तैरता हुआ मिला। जिसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने राजपुर पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही राजपुर थाना प्रभारी शशिभूषण कुमार जिला पुलिस जवानों के साथ तमासिन जलप्रपात पहुंचे।

X
Domchanch News - bike driver beat due to trucker
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना