ब्लड बैंक को मिला नया उपकरण, लाइसेंस के रिनुअल में अब नहीं आएगा कोई अडं़गा

Kodarma News - भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी कि चतरा शाखा में संचालित ब्लड बैंक के लाइसेंस रिनुअल को लेकर उत्पन्न असमंजस की स्थिति अब...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:36 AM IST
Chatra News - blood bank has got new equipment no license will come in the renewal of license
भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी कि चतरा शाखा में संचालित ब्लड बैंक के लाइसेंस रिनुअल को लेकर उत्पन्न असमंजस की स्थिति अब समाप्त हो गई है। उपायुक्त जितेंद्र कुमार सिंह की पहल पर ब्लड बैंक में आवश्यक सभी उपकरण उपलब्ध करा दिया गया है। ब्लड बैंक में नए उपकरण इंस्टॉल भी करा लिया गया है।

रेड क्रॉस में संचालित ब्लड बैंक में आवश्यक उपकरण नहीं रहने के कारण स्टेट ड्रग कंट्रोल ने ब्लड बैंक का लाइसेंस रिनुअल करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद जिले के एकमात्र ब्लड बैंक के अस्तित्व पर ही खतरा मंडराने लगा था। ब्लड बैंक व रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्य ब्लड बैंक रिनुअल नहीं होने की सूचना के बाद काफी परेशान हो गए थे। इसके बाद रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव राजकुमार अग्रवाल व कोषाध्यक्ष स्नेह राज ने उक्त समस्या से डीसी जितेंद्र कुमार सिंह को अवगत कराया। डीसी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत डीएमएफटी मद से ब्लड बैंक के लिए सभी आवश्यक उपकरण उपलब्ध कराने का निर्देश संबंधित पदाधिकारियों को दिया। डीसी के आदेश के बाद 15 दिनों के अंदर ब्लड बैंक में सभी उपकरण लगा दिए गए ।

X
Chatra News - blood bank has got new equipment no license will come in the renewal of license
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना