उम्मीदों पर खरे नहीं उतरने पर चतरा के दोनों भाजपा विधायकों का पत्ता साफ, लोगों की अनदेखी पड़ी भारी

Kodarma News - चतरा जिले के दोनों विधानसभा क्षेत्र के विधायकों का टिकट कट गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता का अनदेखी...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:25 AM IST
Chatra News - chatra39s leaf of both bjp mlas clear on not meeting expectations people are ignored
चतरा जिले के दोनों विधानसभा क्षेत्र के विधायकों का टिकट कट गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता का अनदेखी करना दोनों विधायकों के लिए भारी पड़ा। विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट शुरू होते ही इनके खिलाफ आवाज बुलंद होने लगी थी। आम जनता भी इनसे संतुष्ट नहीं थी। दोनों चुनाव जीतने के बाद से ही अपने क्षेत्र से दूर रहे। दोनों युवा विधायक थे। इनसे क्षेत्र के लोगों को काफी उम्मीदें थीं। लेकिन चुनाव जीतने के बाद कभी भी इन्होंने जनता के लिए कोई उल्लेखनीय कार्य नहीं किया। जनता के बीच गहरी पैठ भी नहीं बना पाए। दोनों विधायकों पर कार्यकर्ताओं का फोन नहीं उठाने का भी आरोप लगता रहा। सिमरिया विधायक तो पार्टी कार्यक्रमों से भी अक्सर दूर देखे गए।

चतरा के ऐतिहासिक इटखोरी महोत्सव से भी दोनों विधायक नदारद रहे। चतरा से भाजपा की ओर से जनार्दन पासवान को टिकट दिए जाने की घोषणा के बाद निवर्तमान विधायक जयप्रकाश सिंह भोक्ता ने कहा कि पार्टी का फैसला सर्वमान्य है। पार्टी ने जो निर्णय किया है, उससे हम संतुष्ट हैं। हालांकि सिमरिया विधायक गणेश गंझू से लगातार प्रयास के बाद भी बात नहीं हो पाई। उल्लेखनीय है कि दोनों जेवीएम से ही भाजपा में आए थे।

जयप्रकाश सिंह भोक्ता पिछले चुनाव के समय जेवीएम छोड़कर भाजपा से चुनाव लड़े थे। जबकि गणेश गंझू जेवीएम से चुनाव जीतने के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे। दोनों दलबदलुओं को इस बार भाजपा ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।

X
Chatra News - chatra39s leaf of both bjp mlas clear on not meeting expectations people are ignored
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना