दैनिक भास्कर ने बिरहोर महिला पुरुष और बच्चों में बांटे वस्त्र

Kodarma News - दैनिक भास्कर समूह की ओर से वस्त्र दान अभियान के तहत बुधवार को नगर पंचायत स्थित फुलवरिया बिरहोर टोला में 100 बिरहोर...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Kodarma News - dainik bhaskar distributes clothes among birhor women men and children
दैनिक भास्कर समूह की ओर से वस्त्र दान अभियान के तहत बुधवार को नगर पंचायत स्थित फुलवरिया बिरहोर टोला में 100 बिरहोर महिला-पुरुष व बच्चों के बीच कंबल, स्वेटर, गर्म कपड़ा के अलावा विभिन्न तरह के वस्त्रों का वितरण किया गया।

कार्यालय प्रभारी अजय कुमार के अलावा ब्यूरो कार्यालय के सहयोगियों ने मकर सक्रांति के उपलक्ष्य में भास्कर परिवार की अाेर से बिरहोर परिवारों के बीच चूड़ा, गुड़ व तिलकुट का भी वितरण किया। बिरहोर परिवार इन सामग्रियों को प्राप्त कर भास्कर परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया और खुशी का इजहार किया।

मौके पर कुंती बिरहोरिन, सुनीता देवी, फुलवा मसोमात, बसवा मसोमात ने कहा कि दैनिक भास्कर अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों के तहत मानव सेवा के लिए जो कार्य कर रही है वह सराहनीय है। वार्ड पार्षद संतोष चंद्रवंशी ने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में दैनिक भास्कर जिस प्रकार निर्भिक होकर पत्रकारिता के दायित्व को नई ऊंचाइयों तक ले जाने का काम किया है, वह अपने आप में एक उल्लेखनीय उदाहरण है। उन्होंने कहा कि दैनिक भास्कर के इस पहल पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि दैनिक भास्कर ने जिस प्रकार खोजी पत्रकारिता के साथ साथ गुमनाम व्यक्तियों को सामने लाने का जो साहसिक कदम उठाया है, वह अपने आप में ऐतिहासिक कदम है।

वहीं नो नेगेटिव न्यूज व बेहतर सोच को सामने रखकर कार्य किए जा रहे है, वह एक रचनात्मक व पाठक के अभिरूचि के अनुरूप है।

X
Kodarma News - dainik bhaskar distributes clothes among birhor women men and children
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना