डोमचांच नगर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

Kodarma News - डोमचांच नगर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि डोमचांच में नगर कांग्रेस अध्यक्ष विकास सिन्हा के नेतृत्व में प्रथम...

Dec 04, 2019, 09:25 AM IST
डोमचांच नगर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

डोमचांच में नगर कांग्रेस अध्यक्ष विकास सिन्हा के नेतृत्व में प्रथम राष्ट्रपति डा. राजेंद्र प्रसाद की 135वीं जयंती मनाया गया। माैके पर पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष रामलखन पासवान व प्रखंड अध्यक्ष लीलावती मेहता ने कहा कि डा. राजेंद्र प्रसाद के बताए मार्ग पर चलने की जरूरत है। मौके पर जिला महामंत्री प्रदीप कुमार सिंह, स्टेट काेअाॅर्डिनेटर भागीरथ पासवान, संजय यादव, किसान संघ के जिलाध्यक्ष अनंत मेहता, रवि यादव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

कायस्थ महासभा महिला प्रकोष्ठ ने दी श्रद्धांजलि

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा कोडरमा जिला इकाई की महिला प्रकोष्ठ की ओर से देश के प्रथम राष्ट्रपति डा. राजेंद्र प्रसाद के 135वीं जयंती के मौके पर आंगनबाड़ी केंद्रों के बच्चो के साथ केक काटकर मनाई गई। कार्यक्रम के दौरान कायस्थ महासभा महिला प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों व सदस्यों ने डा. राजेंद्र प्रसाद की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित किया। मौके पर बच्चो के बीच टॉफी का वितरण किया गया। कार्यक्रम में महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष प्रीति सहाय, सचिव ममता सिन्हा, उपाध्यक्ष सारिका सिन्हा, रानी श्रीवास्तव, रीना सिन्हा, रंजीता सिन्हा सहित बच्चे मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना