टंडवा अंबे बैरियर के पास गोली चलने से चालक घायल, पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया

Kodarma News - शिवपुर रेलवे साइडिंग के ट्रांसपोर्टिंग रोड में होन्हे स्थित अंबे बैरियर के समीप गोली चलने का मामला प्रकाश मे आया...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:00 AM IST
Tandwa News - driver injured after being shot near tandwa ambe barrier police inspected the scene of the incident
शिवपुर रेलवे साइडिंग के ट्रांसपोर्टिंग रोड में होन्हे स्थित अंबे बैरियर के समीप गोली चलने का मामला प्रकाश मे आया है। अंबे कंपनी का जेएच-05 सीके 1155 नंबर का हाइवा आम्रपाली से शिवपुर रेलवे साइडिंग में कोयला ढुलाई मे लगा था। इसी बीच स्वतंत्र जेपीसी उग्रवादी संगठन ने वाहन को टारगेट कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया। इस घटना में गाेली लगने से चालक घायल हो गया। घटना के बाद उग्रवादी भाग निकले। थोड़ी देर बाद वहां से अन्य वाहन गुजर रहा था। चालक को घायल अवस्था में वाहन के गेट के पास देखा। पहले लोग दुर्घटना समझ कर उसे उपचार के लिए ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे रांची ले गए।

सुबह घटना स्थल मे गोली का खोखा तथा उग्रवादियों द्वारा छोड़ा गया पर्चा मिला। इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की सुचना पाते ही एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम व पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सुधीर कुमार चौधरी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इधर घटना स्थल से गोली का खोखा व पर्चा बरामद होने से परियोजना क्षेत्र मे हड़कंप मच गया। घटना के बाद ट्रांसपोर्टिंग व उत्खनन कार्य समाचार लिखे जाने तक बंद था। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को हाइवा में दर्जनों गोली के निशान मिले। जिससे वाहन के शीशे टूट गए। घटना स्थल मे खड़ी हाइवा के आस पास गोली के 15 खोखे व पर्चा बरामद किया। स्वतंत्र जेपीसी उग्रवादियों द्वारा छोड़े गए पर्चा में बात नहीं मानने वालो लोगों पर कार्रवाई की चेतावनी दिया गया है।

चालक गोली लगने से घायल हुआ है या उग्रवादियों के मारपीट से। पुलिस असमंजस में है। पुलिस को घटना की जानकारी सुबह को मिली। जबकि घायल चालक को परिजन रात में ही बेहतर इलाज के लिए रांची ले गए। इस कारण पुलिस घायल चालक को देख नहीं पाए और न ही चोट का पता चल पाया है। पुलिस का मानना है कि चालक के साथ मारपीट की घटना हुई है। इसी घटना में चालक घायल हो गया। चालक चहल कदमी कर ले रहा है पर कुछ बोल पाने से असमर्थ है। चालक के भाई ने बताया की गोली छूकर निकल जाने से उसका भाई घायल हुआ। हालांकि चालक खतरे से बाहर है।

X
Tandwa News - driver injured after being shot near tandwa ambe barrier police inspected the scene of the incident
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना