इलेक्शन काउंट डाउन, अब सिर्फ 9 दिन दूर मतदान

Kodarma News - चतरा | भाजपा प्रत्याशी जनार्दन पासवान बुधवार को चतरा प्रखंड के विभिन्न गांवों और टोलाें का भ्रमण किया। शाम को चतरा...

Nov 21, 2019, 07:22 AM IST
Kodarma News - election count down now just 9 days away
चतरा | भाजपा प्रत्याशी जनार्दन पासवान बुधवार को चतरा प्रखंड के विभिन्न गांवों और टोलाें का भ्रमण किया। शाम को चतरा शहर में जनसंपर्क अभियान चलाया। पासवान जनसंपर्क अभियान सदर प्रखंड के टिकर गांव से शुरू किया। टिकर में बैठक कर मतदाताओं से समर्थन मांगा। उन्होंने रामटुंडा, सरैया, लक्ष्मण पुर ,दारियातु, उंटा, लोवागड़ा , कामता व डहुरी गांव में भी जनसंपर्क अभियान चलाया । इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से विजय बनाने की अपील की। उनके पक्ष में प्रचार के लिए कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी भी बुधवार को चतरा पहंुची। उन्होंने ने रामटुंडा, गंधरिया , सरैया व कामता गांव का दाैरा कर पार्टी प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा। उनका कार्यक्रम शहर के नगर भवन में भी आयोजित था। लेकिन वे यहां नहीं पहुंच पाईं।

जनसंपर्क अभियान चलाते भाजपा प्रत्याशी जनार्दन पासवान।

सभी प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत

महागठबंधन प्रत्याशी ने हंटरगंज में मतदाताओं से मांगा समर्थन

चतरा | चतरा विधानसभा के महागठबंधन से राजद प्रत्याशी सत्यानंद भोक्ता ने बुधवार को हंटरगंज प्रखंड के दो दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर अपने पक्ष में समर्थन मांगा। उन्होंने पैनीकला, दंतार, निजरा, नवाडीह, घंघरी, कुरखेता आदि गांवों में लोगों से मुलाकात किया। दंतार में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा उनकी प्राथमिकता चतरा विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास करना है। जनता का आशीर्वाद मिला तो क्षेत्र के लोगों को सड़क, बिजली ,पेयजल, शिक्षा एवं स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करायेंगे। पूर्व मंत्री ने ग्रामीणों से एकजुट होकर भारी से भारी मतों से विजय बनाने की अपील की। इस दौरान दंतार में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। दौरे में इनके साथ विधानसभा प्रभारी चंद्रिका यादव कृष्णा पासवान, प्रभात उपाध्याय,भोक्ता समाज के केंद्रीय नेता पारसनाथ भोक्ता,सुरेन्द्र सिंह,अजय राम,युगेश यादव ,शम्भु सिंह,राजू भोक्ता ,धमेंद्र यादव, बैजनाथ यादव, मनोहर यादव,जयकुमार, सुरेन्द्र ठाकुर,बैजनाथ भोक्ता, साबिर अंसारी, मुमताज अंसारी, प्रसाद यादव, चन्दन कुमार सहित अन्य कई शामिल थे।

जनसंपर्क अभियान चलाते राजद प्रत्याशी सत्यानंद भोक्ता

जेवीएम प्रत्याशी तिलेश्वर ने भी हंटरगंज में चलाया जनसंपर्क

चतरा | झारखंड विकास मोर्चा के प्रत्याशी तिलेश्वर राम ने बुधवार को हंटरगंज प्रखंड के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने प्रखंड क्षेत्र के चकला, कनौदी, चौंखड़ा, बेला, डाटम, बलूरी, पांडेपुरा, घंघरी आदि गांवों का दौरा कर लोगों से अपने पक्ष में समर्थन मांगा। चकला में लोगों को संबोधित करते हुए तिलेश्वर राम ने कहा कि मैं एक गरीब का बेटा हूं। गरीबों के हक में काम करूंगा। इस प्रदेश में सभी राजनीतिक पार्टियों ने शासन किया है, पर राज्य का भला नहीं हुआ। सभी राजनीतिक दलों ने सिर्फ लूटने का काम किया। इस बार बाबूलाल मरांडी को मुख्यमंत्री बना कर ईमानदार सरकार बनाने का काम करें। दौरे में इनके साथ कृष्णा सिंह, चंद्रपाल पाठक, जितेंद्र सिंह, मनोज सिंह, सुभाष सिंह, मिथलेश श्रीवास्तव, अर्जुन यादव, संजय पांडेय, रामबुझावन रजक, राजू दास,अशोक सिंह,संतोष पासवान, राजदेव पाठक,रघु यादव, राजन कुमार सिन्हा, रविन्द्र राम सहित अन्य कई शामिल थे।

साइकिल से जनसंपर्क अभियान चलाते जेवीएम प्रत्याशी तिलेश्वर पासवान।

Kodarma News - election count down now just 9 days away
Kodarma News - election count down now just 9 days away
X
Kodarma News - election count down now just 9 days away
Kodarma News - election count down now just 9 days away
Kodarma News - election count down now just 9 days away
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना