777 सीढ़ी चढ़कर सैकड़ों लोगों ने ध्वजाधारी पहाड़ पर बाबा भोलेनाथ का किया दर्शन

Kodarma News - मां मथुरासिनी सेवा समिति की ओर से वनभोज सह मिलन समारोह का आयोजन ध्वजाधारी धाम परिसर में किया गया। मौके पर माहुरी...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Kodarma News - hundreds of people climbed 777 ladders to see baba bholenath on the flagged mountain
मां मथुरासिनी सेवा समिति की ओर से वनभोज सह मिलन समारोह का आयोजन ध्वजाधारी धाम परिसर में किया गया। मौके पर माहुरी वैश्य समाज के सैकड़ों लोग शामिल हुए। समारोह की शुरुआत कुलदेवी मां मथुरासिनी की वंदना के साथ पंडित अखलेश्वर पांडेय ने किया। माैके पर उपस्थित सैकड़ों लोगों ने 777 सीढ़ी चढ़कर ध्वजाधारी पहाड़ स्थित बाबा भोलेनाथ का दर्शन किया। वनभोज कार्यक्रम में सांसद अन्नपूर्णा देवी, विधायक डॉ. नीरा यादव, नपं अध्यक्ष कांति देवी ने भी भाग लिया। मौके पर उन्होंने कहा कि ऐसे पारिवारिक मिलन कार्यक्रम में शामिल होकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि माहुरी समाज शुरू से ही सामाजिक कार्यों के प्रति अपना जवाबदेही निभाते आ रही है।

कार्यक्रम के दौरान महिलाओं व बच्चों ने अंताक्षरी में अपना दमखम दिखाया। वहीं कुछ महिलाओं ने हॉजी गेम के जरिये अपना किस्मत आजमाया। वनभोज कार्यक्रम में समाज के हर तपके के लोगों ने शिरकत कर लजीज व्यंजन का लुत्फ उठाया। मौके पर सेवा समिति के सदस्य सुनील भदानी, महेंद्र लोहानी, विजय कपसीमे ने बताया कि समिति लगातार मंडल के सहयोग से समाज सेवा के कार्यों में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि आगे भी सामाजिक कार्यों में समिति अपना योगदान देते रहेगी। मौके पर माहुरी नवयुवक समिति रेम्बा के अध्यक्ष सुबोध कुमार, शिवम गुप्ता, नीलकांत गुप्ता, दिनेश कुमार के अलावा माहुरी वैश्य महामंडल उपाध्यक्ष रवि कपसीमे, मंडल उपाध्यक्ष अरुण सेठ, सह सचिव दिलीप अठघरा, अधिवक्ता प्रदीप पवनचौदह, महिला समिति सचिव ललिता भदानी, सेवा समिति के महेंद्र प्रसाद, विजय कपसीमे, उदय बड़गवे सहित अन्य लोग मौजूद थे।

ध्वजाधारी धाम परिसर में वनभोज में शामिल लोग

X
Kodarma News - hundreds of people climbed 777 ladders to see baba bholenath on the flagged mountain

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना