टंडवा के हैं किशुन दास, क्षेत्र के लोग हैं खुश

Kodarma News - सिमरिया विधान सभा क्षेत्र से टंडवा के किशुन दास को टिकट मिलने से टंडवा में खुशी है। किशुन कुमार दास टंडवा के...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:35 AM IST
Tandwa News - kishun das of tandwa people of the area are happy
सिमरिया विधान सभा क्षेत्र से टंडवा के किशुन दास को टिकट मिलने से टंडवा में खुशी है। किशुन कुमार दास टंडवा के हरिनगर के निवासी हैं। उन्हें भाजपा की ओर से उन्हें प्रत्याशी बनाया गया है। 02 मई 1967 को जन्मे किशुन कुमार दास कम उम्र में ही समाज सेवा से जुड़ गए थे। उन्होंने राजनीतिक शास्त्र से स्नातक तक की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी राजनीति की शुरुआत 1986 में एक छात्र नेता से की थी। 1996 में पहली बार भाजपा के प्रखंड महामंत्री बने। वे लगातार दो बार इस पद पर रहे। 2001 में उन्हें भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का प्रखंड अध्यक्ष बनाया गया। 2003 में भाजपा जिला मंत्री बने। 2008 में अनुसूचित जाति के भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य बनाए गए। वर्ष 2010 में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी बने। जबकि 2013 में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता बनाए गए। 2014 के चुनाव में पत्थलगडा चुनाव प्रभारी रहे। 2018 में कोडरमा जिला भाजपा प्रभारी तथा विधान सभा प्रभारी राजधनवार बनाए गए। वर्तमान में भाजपा अनुसूचित जाति के प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं।

इटखोरी में भी है खुशी की लहर

इटखोरी |
सिमरिया विधानसभा क्षेत्र से किशुन दास को भाजपा का उम्मीदवार बनाए जाने पर इटखोरी प्रखंड के भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया है। नन्दकिशोर पोद्दार ने कहा कि किशुन दास चतरा जिले के बहुत पुराने और ईमानदार छवि के निष्ठावान कार्यकर्ता रहे हैं।

X
Tandwa News - kishun das of tandwa people of the area are happy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना