--Advertisement--

कोडरमा बना क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता

अंतर जिला अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब कोडरमा ने पलामू को हराकर जीत लिया। हजारीबाग क्रिकेट एसोसिएशन के...

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2018, 02:25 AM IST
कोडरमा बना क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता
अंतर जिला अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब कोडरमा ने पलामू को हराकर जीत लिया। हजारीबाग क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में वेल्स ग्राउंड में खेले गये मैच में कोडरमा ने पलामू को 30 रन से पराजित किया।

हजारीबाग की मेजबानी में एक एक अप्रैल से जेएससीए का अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था। बुधवार को ग्राउंड में पानी पड़ने के कारण मैच देर से प्रारंभ किया गया। अंपायरर्स ने मैदान का निरीक्षण कर निर्धारित 40 ओवर के मैच को 15 ओवर कर दिया गया। कोडरमा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 113 रन का स्कोर बनाया। कुंदन कुमार यादव ने नाबाद 31 और रोहित भारती ने 19 रन बनाया। ओपनर हर्षवर्धन पांच के व्यक्तिगत स्कोर पर रन आउट हो गये। रोहित और आशुतोष ने बेहतर बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पलामू के गेंदबाज अभिनव ने 20 रन देकर तीन विकेट हासिल किया।

जवाबी पारी खेलने उतरी पलामू के बल्लेबाज एक-एक कर आउट होते गए। पहला और दूसरा विकेट मात्र चार रन के स्कोर पर गिरा। तीसरा और चौथा विकेट 19 रन पर गिरा। पलामू के अभिनव ने 20, रोहित शर्मा ने 13 अौर राजीव रंजन ने 11 बनाया। 15 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर पलामू के खिलाड़ी मात्र 83 के स्कोर पर सिमट गये। मैच के समापन पर मुख्य अतिथि डीएवी हजारीबाग के प्राचार्य सह एचडीसीए अशोक कुमार और रंजन कुमार जैन टीपू ने जेएससीए के आफिशियल और खिलाड़ियों को सम्मानित किया। विजेता टीम को अशोक कुमार और उप विजेता टीम को रंजन कुमार जैन ने ट्रॉफी और नकद राशि का पुरस्कार प्रदान किया। मेन ऑफ द मैच को पुरस्कार कोडरमा के सत्यम कुमार दिया गया। इन्होंने मात्र दस रन देकर चार विकेट लिया था। टूर्नामेंट के अंपायर यूके पाठक, एस कर्मकर, ऑब्जर्वर और स्कोरर को भी सम्मानित किया गया। समापन समारोह में एचडीसीए के विकास चौधरी, सुमन लाल, जय सिंह कश्यप, सुमन लाल, अब्दुल मन्नान वारसी, बंटी तिवारी, प्रवीण कुमार, रंजीत कुमार कुमार शामिल हुए।

विजेता कोडरमा की टीम।

X
कोडरमा बना क्रिकेट टूर्नामेंट का विजेता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..