• Hindi News
  • Jharkhand News
  • Kodarma
  • आजसू ने प्रशासन पर संजय यादव को झूठे केस में फंसाने का लगाया आरोप
--Advertisement--

आजसू ने प्रशासन पर संजय यादव को झूठे केस में फंसाने का लगाया आरोप

आजसू पार्टी जिला कमेटी ने कोडरमा विधानसभा प्रभारी संजय यादव पर झूठा आरोप लगाकर प्रशासन द्वारा फंसाने का आरोप...

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 02:35 AM IST
आजसू पार्टी जिला कमेटी ने कोडरमा विधानसभा प्रभारी संजय यादव पर झूठा आरोप लगाकर प्रशासन द्वारा फंसाने का आरोप लगाया है। बुधवार को सूर्या होटल में एक प्रेसवार्ता आयोजित कर पार्टी के महिला मोर्चा जिला प्रभारी रजनी बाला ने कहा कि आजसू नेता संजय यादव पर कोडरमा थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है।

इसमें जेल के बाहर तैनात हवलदार अब्दुल मजीद को धमकी देने की बात कही गई है। जबकि स्वयं हवलदार मजीद ने 10 अप्रैल को एसपी को आवेदन देकर कहा है कि उसके द्वारा अनिल यादव व सतगांवा निवासी संजय यादव के विरुद्ध शिकायत की थी। उन्होंने कहा कि संजय यादव सतगांवा निवासी है। जबकि आजसू नेता संजय यादव तिलैया थाना के नवादा बस्ती के है। जिन्हें प्रशासन द्वारा एक साजिश के तहत फंसाने की कोशिश की गई है। उन्होंने स्वतंत्र एजेंसी से निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है और न्याय नहीं मिलने पर 17 अप्रैल से एसपी कार्यालय के बाहर आमरण अनशन पर बैठने की बात कही गई है।

प्रेसवार्ता में रजनी बाला के अलावा केंद्रीय कमेटी सदस्य बालगोविंद मोदी, छात्र जिलाध्यक्ष श्रीकांत यादव, पप्पू खान वारसी, नगर अध्यक्ष आनंद वर्णवाल, विशाल भदानी, दीपक कुमार, रोहित यादव, विभा सिंह, सुनीता कुमारी, पवन पांडेय, शशि यादव, अंश यादव, अरूण यादव, प्रमिला देवी, अफरोज आलम, रधिया देवी, प्रमोद सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..