कोडरमा

  • Home
  • Jharkhand News
  • Kodarma
  • जेल में बंद संजय यादव सहित दो कैदियों पर दर्ज कराई प्राथमिकी
--Advertisement--

जेल में बंद संजय यादव सहित दो कैदियों पर दर्ज कराई प्राथमिकी

मंडल कारा में बंद कैदियों को जेल मैनुअल का उल्लंघन कर बाहर से खाने के सामान सहित अन्य सामग्रियों की आपूर्ति की...

Danik Bhaskar

Apr 08, 2018, 02:50 AM IST
मंडल कारा में बंद कैदियों को जेल मैनुअल का उल्लंघन कर बाहर से खाने के सामान सहित अन्य सामग्रियों की आपूर्ति की जाती है। इसमें जेल के बड़े पदाधिकारियों की भी मिलीभगत रहती है। इसी तरह के एक मामले में जेल के हवलदार अब्दुल माजिद ने जेल में बंद डोमचांच निवासी कैदी अनिल यादव के अलावा तिलैया बस्ती निवासी संजय यादव पर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

आवेदन में कहा गया है कि चार अप्रैल को जब वे जेल गेट पर ड्यूटी दे रहे थे तो उस दौरान चार पांच लोग चिकन लेकर आए और कहा कि जेल में बंद कैदी अनिल यादव ने मंगाया है। इसपर उसने इसका विरोध करते हुए चिकन को अंदर नहीं पहुंचाया गया। इसके बाद पांच अप्रैल को बंदी अनिल यादव ने इस बात को लेकर धमकी देते हुए कहा कि उसके द्वारा मंगाए गए सामान को अंदर नहीं लाने दोगे तो जान मार देंगे।

आवेदन में उसने इसी तरह के एक अन्य मामले का हवाला देते हुए कहा है कि जेल में बंद संजय यादव का खाना भी बाहर से भेजा जाता था। जिसका विरोध करने पर जेलर व वहां के एक सिपाही ने समान को अंदर जाने दो। ऐसा कोर्ट का आदेश है। इसे लेकर उसे पूर्व में भी धमकी दी गई थी।आवेदन में हवलदार ने दोनों बंदियों पर कार्रवाई की मांग की है।

Click to listen..