--Advertisement--

बाइक से शराब लेकर जा रहा युवक हुआ गिरफ्तार

Kodarma News - बरामद शराब के साथ पुलिस अधिकारी। भास्कर न्यूज|मरकच्चो मरकच्चो पुलिस ने रविवार की सुबह करीब नौ बजे गुप्त सूचना...

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 03:10 AM IST
बाइक से शराब लेकर जा रहा युवक हुआ गिरफ्तार
बरामद शराब के साथ पुलिस अधिकारी।

भास्कर न्यूज|मरकच्चो

मरकच्चो पुलिस ने रविवार की सुबह करीब नौ बजे गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के कोडरमा -गिरिडीह मुख्य मार्ग स्थित बरियारडीह चौक के समीप मोटरसाइकिल पर ले जा रहे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक को धर दबोचा है।

गिरफ्तार युवक की पहचान बिहार के अकबरपुर निवासी सुरेश यादव के पुत्र रवींद्र कुमार के रूप में कई गई है। युवक द्वारा शराब को एक बैग में 55 पीस शराब के बोतल ले जाया जा रहा था। जिसमे 27 पीस ओसी ब्लू हाफ, 3 पीस क्वाटर, 12 पीस आरएस के हाफ और 13 पीस क्वाटर के बोतल शामिल है। जिसकी कीमत लगभग 12 हजार रुपए बताया गया है। बरामद बोतल पर हरियाणा व झारखंड सरकार का स्टिकर चिपका हुआ है। थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया की गुप्त सूचना के मिली थी कि गिरिडीह जिला के घोड़थम्भा की ओर से एक युवक अपनी बाइक से एक बैग में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लेकर कोडरमा की ओर जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने बरियारडीह चौक के पास चेकिंग अभियान चला कर उक्त युवक को अवैध रूप से ले जाये जा रहे अंग्रेजी शराब के साथ धर दबोचा । थाना प्रभारी ने बताया की गिरफ्तार युवक ने अपना नाम रवींद्र कुमार यादव बताया है। युवक ने बताया कि वो घोडथम्भा स्थित माैसी के घर आ रहा था और शराब अपने घर अकबरपुर जा रहा था।

X
बाइक से शराब लेकर जा रहा युवक हुआ गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..