--Advertisement--

ढिबरा भंडारों की नीलामी के लिए रोड-शो आज

व्यवसायियों को प्रोत्साहित करने के लिए विभाग कर रहा है कार्यक्रम का आयोजन दुविधा को दूर करने के लिये विभाग...

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 03:10 AM IST
व्यवसायियों को प्रोत्साहित करने के लिए विभाग कर रहा है कार्यक्रम का आयोजन

दुविधा को दूर करने के लिये विभाग द्वारा रोड-शो का आयोजन किया जा रहा है

भास्कर न्यूज | कोडरमा

जिले में डंप के रूप में पड़े ढिबरा के नीलामी को लेकर खनन विभाग व झारखंड राज्य खनिज विकास निगम द्वारा सोमवार को जिला मुख्यालय स्थित विरसा सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित रोड-शो व परिचर्चा की तैयारी पूरी कर ली गई है।

नीलामी को लेकर व्यवसायियों को प्रोत्साहित करने व ऑक्शन में भाग लेने को लेकर उनके मन में रही दुविधा को दूर करने के लिये विभाग द्वारा रोड-शो का आयोजन किया जा रहा है। इसे लेकर शो में पूरे जिले के व्यवसायियों को आमंत्रित किया गया है।

वही मौके पर खनन विभाग के कमिश्नर अब्बू बकर सिद्धिकी , डीडीएम भूतत्व ललित कुमार के अलावा जिले के उपायुक्त भवनेश प्रताप सिंह भी मुख्य तौर पर उपस्थित रहेंगे। मौके पर व्यवसायियों को जिले के अंदर 13 ढिबरा भंडारों के नीलामी को लेकर उन्हें इसकी जानकारी दी जाएंगी।

साथ ही नीलामी में भाग लेने की अपील की जाएंगी। मौके पर व्यवसायियों के मन में नीलामी को लेकर रही दुविधा को भी दूर करने का प्रयास किया जाएंगा। इसके पहले भी गत तीन अप्रैल को विभाग स्तर से व्यवसायियों के साथ बैठक आयोजित की गई थी।

विभाग स्तर से जिले के अंदर जहां-तहां डंप के रूप में पड़े ढिबरा के ऑक्शन किये जाने का निर्णय लिया गया है। जिसके लिये सर्वेक्षण कर 14 जगहों को चिन्हित किया गया है। जिसमें एक डंप की अबतक नीलामी की जा सकी है। जबकि अन्य डंप की नीलामी में व्यवसायियों ने भाग नहीं लिया था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..