Home | Jharkhand | Kodarma | प्रत्याशी सईद नसीम ने मांगा समर्थन दूसरे प्रत्याशियों ने भी लगाया जोर

प्रत्याशी सईद नसीम ने मांगा समर्थन दूसरे प्रत्याशियों ने भी लगाया जोर

नगर पर्षद झुमरी तिलैया अध्यक्ष पद के लिए हो रहे उप चुनाव में खड़े सभी प्रत्याशियों ने जनता का सबसे बड़ा हितैशी बताते...

Bhaskar News Network| Last Modified - Apr 09, 2018, 03:10 AM IST

1 of
प्रत्याशी सईद नसीम ने मांगा समर्थन दूसरे प्रत्याशियों ने भी लगाया जोर
नगर पर्षद झुमरी तिलैया अध्यक्ष पद के लिए हो रहे उप चुनाव में खड़े सभी प्रत्याशियों ने जनता का सबसे बड़ा हितैशी बताते हुए चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी सईद नसीम ने रविवार को शहर के विभिन्न वार्डों में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए समर्थन मांगा। मौके पर नसीम ने कहा कि वर्षों से वे सार्वजनिक जीवन में लोगों के सुख-दुख में हमेशा खड़ा रहने का काम किया है।

वहीं नगर पर्षद की समस्याओं को लेकर निरंतर आवाज उठाते रहे हैं। उन्होंने शहर को स्वच्छ, सुंदर, प्रगतिशील बनाने के लिए लोगों से स्नेह, प्यार और सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा सभी वर्गों को लेकर चलने का काम किया है। मौके पर नगर अध्यक्ष प्रभात कुमार राम, चुनाव प्रभारी मनोज सहाय पिंकू, विजय पोद्दार, राजू कुरैशी, तुलसी मोदी, रामलखन पासवान, सुरेश मोदी, मो. जावेद, राजू दास, देवेंद्र कुमार, भागीरथ पासवान, बबलू कुमार, आजम अली, उत्तम दास पाल, उमेश साव, राजू रजक सहित दर्जनों लोग शामिल थे।

झाविमो प्रत्याशी अशद खान ने वार्ड नंबर 11 व 16 में जनसंपर्क अभियान चलाया : झाविमो प्रत्याशी अशद खान ने वार्ड नंबर 11 व 16 में जनसंपर्क अभियान चलाकर विकास के लिए लोगों से सहयोग मांगा। मौके पर उन्होंने मतदाताओं से रू-ब-रू होते हुए कहा कि अगर उन्हें यहां के सम्मानित जनता का सहयोग मिला तो वे झुमरी तिलैया शहर को झारखंड प्रदेश के नक्शे में अव्वल दर्जे पर पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास होगा कि हर जनकल्याणकारी योजनाओं में सभी वार्डों का बराबरी हक उन्हें मिले। मौके पर जिला महामंत्री राजेंद्र सिंह, राजू रंजन शुक्ला मो. हुसैन अली, दीपक चौहान, जुगनू सिंह, ब्रजेश सिंह, अख्तर अशरफ, शानू, अनमोल सिन्हा, बबलू कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

भाजपा प्रत्याशी ने विकास के लिए की सहयोग की अपील : भाजपा प्रत्याशी प्रकाश राम के समर्थन में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने वार्ड नंबर 8 व 9 के विद्यापुरी, मोरियावां में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए आम जनता से समर्थन मांगा। मौके पर जिला उपाध्यक्ष डा. नरेश कुमार पंडित, झारखंड महिला कल्याण बोर्ड के सदस्य जूही दास गुप्ता व पार्टी प्रत्याशी प्रकाश राम के नेतृत्व में वार्डों का भ्रमण किया गया और कल्याणकारी योजनाओं को गति देने के लिए सहयोग मांगा।

मौके पर प्रकाश राम ने भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार की ओर से किए जा रहे विकास को लेकर अपने पक्ष में सहयोग करने की अपील की। मौके पर राजकिशोर प्रसाद, चंद्रशेखर जोशी, किशोर पंडित, महेश राम, विजय राम, मदनमोहन, धीरज जोशी, रामबली, सहित अन्य लोग मौजूद थे।

प्रत्याशी ने चलाया डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान

माकपा प्रत्याशी रवि पासवान ने रविवार को डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर मतदाताओं से व्याप्त समस्याओं को दूर करने के लिए लोगों से समर्थन मांगा। मौके पर उन्होंने कहा कि मेहनतकश आवाम के साथ मिलकर विकसित करने वाले पार्टी के पक्ष में सहयोग करे। उन्होंने कहा कि वे लोगों की समस्याओं को लेकर हमेशा संघर्षरत रहे है। सांप्रदायिक शक्तियों को परास्त करने के लिए उन्होंने सहयोग करने की अपील लोगों से की। मौके पर रमेश प्रजापति, महेंद्र तुरी, अशोक रजक, रामचंद्र राम, रवींद्र भारती, मुनी लाल पासवान, हरेंद्र दास, मुन्ना राम, बाबू दास, पूनम देवी, रेखा देवी, संगीता देवी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

निर्दलीय उम्मीदवार विशाल सिंह ने चलाया जनसंपर्क अभियान

नगर पर्षद अध्यक्ष पद के निर्दलीय उम्मीदवार विशाल सिंह उर्फ नीलू ने रविवार को नप क्षेत्र के आजाद मुहल्ला, जेपी नगर व अड्‌डीबंगला आदि इलाकों में जनसंपर्क अभियान चलाया।

जनसंपर्क अभियान चलाते भाजपा प्रत्याशी प्रकाश राम।

विकसित नगर पर्षद बनाने के लिए मांगा सहयोग

निर्दलीय प्रत्याशी रामनाथ सिंह ने गुमो सहित अन्य क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर क्षेत्र के विकास के लिए लोगों से सहयोग मांगा। मौके पर उन्होंने कहा कि सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा सहित अन्य समस्याओं के निदान के लिए उन्हें एक अवसर दे। जनता का प्यार अगर मिला तो वे विकसित नगर पर्षद बनाने में अपना पूरा ध्यान देंगे। मौके पर दीपक, लोकनाथ, बाबूलाल पासवान, नकुल तिवारी, सुदामा तिवारी, शंकर सिंह, अनिल सिंह, मनोज सिंह, आलोक सिंह, उमेश सिंह, आलोक पांडेय, राजीव सिंह, अजीत सिंह, तरूण सिंह, मिथुन सिंह, बंटी सिंह सहित अन्य लोग शामिल थे।

प्रत्याशी सईद नसीम ने मांगा समर्थन दूसरे प्रत्याशियों ने भी लगाया जोर
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now