एक वर्ष से लापता बेटी का आया पार्सल, परिजन परेशान

Kodarma News - पार्सल में साड़ी, बच्चे का कपड़ा और एक नवजात की तस्वीर थी पिछले वर्ष नवंबर से रांची से गायब है रूपा भास्कर...

Dec 04, 2019, 09:21 AM IST
Karanpura News - parcel of daughter missing for one year family worried
पार्सल में साड़ी, बच्चे का कपड़ा और एक नवजात की तस्वीर थी

पिछले वर्ष नवंबर से रांची से गायब है रूपा

भास्कर न्यूज | कर्णपुरा

एक वर्ष से लापता बेटी का एक स्पीड पोस्ट (पार्सल) अपनी मां व भाई के नाम से मंगलवार को मिला है। केरेडारी के कुठान निवासी स्व महाबीर राणा की प|ी कुंती देवी व पुत्र आकाश राणा काे मिले पार्सल में दो साड़ी, एक बच्चे का कपड़ा और एक शिशु का पासपोर्ट साइज फ़ोटो है। पार्सल प्राप्त करते ही परिजनों की बेचैनी और बढ़ गई है। कारण इस पार्सल से गम और खुशी दोनों प्रतीत होता है। इस एक साल के अंदर कभी फोन नहीं आया और अचानक उसके नाम से पार्सल आ गया। कुंती देवी ने बताया कि उन्हाेंने अपनी बेटी रूपा की शादी गुमला में राहुल शर्मा के साथ की थी। पिछले वर्ष 2018 नवम्बर माह में रांची से रूपा अचानक गायब हो गई थी। इस तरह की सूचना मिलने पर गुमला कई बार गई पर रूपा के घर वाले हम लोगों को फटकारते रहे। रूपा के पति राहुल से भी इस बीच कभी मुलाकात नहीं हुई और न ही फोन से कभी बात हुआ। गुमला के स्थानीय थाना जाकर मौखिक शिकायत करने पर पता चला कि राहुल के ऊपर पहले से कोई रंगदारी का केस चल रहा है। जिससे वह फरार चल रहा है।

अब इस पार्सल से बेचैनी बढ़ गई है कि रूपा की हत्या तो नहीं हो गई है अाैर उसके ससुराल वाले इस पार्सल को भेज कर भ्रमित तो नहीं कर रहे। वहीं मन में यह दिलासा भी हो रहा है कि रूपा दोनों पति-प|ी केस के डर से किसी अज्ञात वास में हैं और रूपा ने एक शिशु को जन्म दिया है। वैसे पार्सल में रूपा ने अपना पता सूर्य बिहार काॅलोनी धनबाद, पो. धनबाद हेड पोस्टऑफिस, मोबाइल नम्बर 7320348949 लिखा है। जिस पर फोन नहीं लग रहा है।

X
Karanpura News - parcel of daughter missing for one year family worried
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना