छात्र युवा संघर्ष मोर्चा का कोडरमा में प्रतिवाद मार्च कल

Kodarma News - जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय सहित देशभर के विश्वविद्यालयों में बेतहाशा फीस वृद्धि व विरोध कर रहे छात्रों पर...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Kodarma News - protest march of student youth struggle front in koderma tomorrow
जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय सहित देशभर के विश्वविद्यालयों में बेतहाशा फीस वृद्धि व विरोध कर रहे छात्रों पर नकाबपोशों द्वारा जानलेवा हमला करने के विरोध में 18 जनवरी को छात्र-युवा संघर्ष मोर्चा के बैनर तले झुमरीतिलैया में प्रतिवाद मार्च निकालने को लेकर बुधवार को एक बैठक झुमरी तिलैया स्थित चिल्ड्रन पार्क में हुई। बैठक में मार्च के बाद झंडा चौक के समीप सभा करने का निर्णय लिया गया। बैठक में 18 जनवरी पूर्वाह्न 11 बजे कला मंदिर परिसर से प्रतिवाद मार्च निकालने का निर्णय लिया गया।

कार्यक्रम की सफलता के लिए छात्र-युवा मोर्चा का विस्तार कर 11 सदस्यीय टीम का गठित किया गया। जिसमें संयोजक रवि पासवान, सह संयोजक धीरज यादव, सद्दाम, अलिशाद, विकास कुमार, मुकेश कुमार, मनीष कुमार, शमशाद आलम, ताज मोहम्मद, सुजीत कुमार आदि को रखा गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए मोर्चा के संयोजक रवि पासवान ने कहा कि देश में शैक्षणिक संस्थानों पर रणनीति के तहत हमला किया जा रहा। फीस वृद्धि कर गरीब व मध्यम वर्ग के छात्रों को शिक्षा से दूर करने की साजिश रची जा रही है।

X
Kodarma News - protest march of student youth struggle front in koderma tomorrow
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना