गायब कर्मियों के वेतन पर रोक

Kodarma News - उपायुक्त रमेश घोलप ने शनिवार को कोडरमा प्रखंड के प्रखंड सह अंचल कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:25 AM IST
Kodarma News - restriction on missing personnel salaries
उपायुक्त रमेश घोलप ने शनिवार को कोडरमा प्रखंड के प्रखंड सह अंचल कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने कई विभागों में पदस्थापित कर्मियों के कार्यालय में देर से आने एवं बायोमैट्रिक पद्धति से शाम को बिना हाजिरी बनाए ही चले जाने के मामले सामने अाने पर पदाधिकारी को उनके वेतन पर रोक लगाने के निर्देश दिया।

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने पाया कि प्रखंड में पदस्थापित बीसीओ काफी दिनों से दोनों टाइम हाजिरी नहीं बना रहे है। कुछ विभागों के कर्मचारी कार्यालय के निर्धारित समय के दौरान काफी देर से कार्यालय आते रहे हैं। ऐसे कर्मियों के संबंध में उपायुक्त ने सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए अगली बार के निरीक्षण में इस प्रकार के मामले सामने आने पर निलंबन हाेगा। मौके पर उपायुक्त घोलप ने बीडीओ को कार्यालय के अंदर लोगों के बैठने के अलावा पेयजल की सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। मौके पर उन्होंने पदाधिकारियों को लाेगों की समस्याओं खासकर जाति, आवासीय सहित अन्य प्रमाण पत्रों को बनाने की प्रक्रिया का जल्द निष्पादन करने के निर्देश दिया, ताकि लोगों को इसे लेकर विभाग का चक्कर नहीं लगाना पड़े।

X
Kodarma News - restriction on missing personnel salaries
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना